Home /News /entertainment /

Khesari Lal Yadav और Akshara Singh फैंस को देंगे वेलेंटाइन गिफ्ट, वीडियो में देखें खास उपहार की एक झलक

Khesari Lal Yadav और Akshara Singh फैंस को देंगे वेलेंटाइन गिफ्ट, वीडियो में देखें खास उपहार की एक झलक

भोजपुरी लव बर्ड्स अक्षरा और खेसारी लाल फिर से धमाल  करने को हैं तैयार

भोजपुरी लव बर्ड्स अक्षरा और खेसारी लाल फिर से धमाल करने को हैं तैयार

बादशाह (Badshah) के पानी-पानी के भोजपुरी वर्जन में धमाल मचाने के बाद खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) एक बार फिर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के साथ छा जाने वाले हैं. भोजपुरी सिनेमा की ये स्टार जोड़ी फैंस के लिए वेलेंटाइन गिफ्ट तोहफा लाने वाली है जिसकी एक झलक आप अभी देख सकते हैं.

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी सिनेमा में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) 2021 के मोस्ट सक्सेसफुल गाना पानी पानी भोजपुरी (Pani Pani Bhojpuri Version) से धमाल मचाने के बाद अब ये जोड़ी एक बार फिर से कुछ नया करने वाली है. इस लव वर्ड्स का धमाकेदार गाना इस वेलेंटाइन सारेगामा हम भोजपुरी से रिलीज होने वाला है. हाल ही में इसका टीजर जारी किया गया है, जिसके बाद सारेगामा हम भोजपुरी के बद्रीनाथ झा ने बताया कि यह गाना भी बेहद रॉकिंग होने वाला है.

    फैंस को वेलेंटाइन गिफ्ट देंगे खेसारी- अक्षरा
    फरवरी जिसे लवर मंथ कहा जाता है और भोजपुरी स्टार्स ने इसकी तैयारी कर ली है. बद्रीनाथ झा ने कहा कि ‘प्रेम का महीना शुरू होने वाला है. ऐसे में सारेगामा हम भोजपुरी अपने दर्शकों के लिए सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले रोमांटिक जोड़ी अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव को लेकर एक बेहद खूबसूरत गाना लेकर आने को तैयार है. या यूं कहें कि प्रेम के दीवानों के लिए यह गाना वेलेंटाइन गिफ्ट होगा. इसकी तैयारी जोड़ शोर से चल रही है. हमें उम्मीद है कि जिस तरह से लोगों ने पानी पानी भोजपुरी को खूब पसंद किया, उस तरह एक बार फिर से खेसारी और अक्षरा का यह गाना भी उन्हें खूब पसंद आएगा. इसलिए अपील है कि आप हमारे आने वाले गाने को जरूर सुनें.’

    आपको बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारीलाल यादव और अक्षरा सिंह दोनों लीडिंग स्टार हैं, जिनकी ओर अब बॉलीवुड भी आकर्षित हो रहा है. बीता साल भी इन दोनों के लिए शानदार रहा, जहां इनके कई गाने मिलियन क्लब में शामिल रहे. साल के अंत में पानी पानी से लंबे समय बाद दोनों ने स्क्रीन शेयर किया और फिर क्या था हो गया धमाका. उसी सफलता को सारेगामा एक बार फिर से दोहराने के लिए जल्द ही एक रोमांटिक गाना ला रहा है, जिसका टीजर आउट हुआ है.

    Tags: Khesari Lal Movies, Khesari lal yadav, Khesari lal yadav new song, Khesari Lal Yadav viral song

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर