गाने में खेसारी लाल और अक्षरा सिंह का हुआ ब्याह! घर पर हुए स्वागतह समारोह का VIDEO VIRAL

गाने में खेसारी लाल और अक्षरा सिंह का हुआ ब्याह! घर पर हुए स्वागतह समारोह का VIDEO VIRAL
भोजपुरी फिल्म हीरो न. 1 का एक गाना डेग धर बहु यूट्यूब पर काफी ज्यादा चर्चा में है. फिल्म के इस गाने का वीडियो अब तक 3 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

भोजपुरी फिल्म 'हीरो न. 1' का एक गाना 'डेग धर बहु' यूट्यूब पर काफी ज्यादा चर्चा में है. फिल्म के इस गाने का वीडियो अब तक 3 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 14, 2019, 5:54 PM IST
  • Share this:
मुंबई. खेसारी लाल यादव इन दिनों बिग बॉस 13 के घर में हैं. वहां उनकी परफॉर्मेंस को लेकर बीच में सवाल भी उठे थे. उन्होंने खुद भी ये कहा कि वह गलत जगह आ गए हैं. उनका स्वभाव वैसा नहीं है जैसा बिग बॉस का स्वभाव है. लेकिन असल जिंदगी में खेसारी का व्यवहार का काफी उत्साहजनक रहा है. उन्हें भोजपुरी के सबसे हॉट और युवा और तेज-तर्रार अभिनेताओं में गिना जाता है. जहां एक तरफ खेसारी लाल भोजपुरी फिल्मों में सबसे पसंदीदा चेहरे बन चुके हैं वहीं यूट्यूब पर उनका आने वाला हर वीडियो व्यूज़ के मामले में रिकॉर्ड तोड़ देता है. ऐसे में उनका एक और गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

भोजपुरी फिल्म 'हीरो न. 1' का एक गाना 'डेग धर बहु' यूट्यूब पर काफी ज्यादा चर्चा में है. भोजपुरी फिल्म 'हीरो न. 1' का एक गाना 'डेग धर बहु' यूट्यूब पर काफी ज्यादा चर्चा में है जिसमें वो भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह के साथ फिल्म में ब्याह रचा कर घर आते हैं. इसके बाद घर में तरह तरह की रस्में होती हैं. कहा जा सकता है कि इन रस्मों की वजह से ही खेसारी और अक्षरा के फैन्स इस गाने को और भी ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

फिल्म के इस गाने का वीडियो अब तक 3 करोड़ 47 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. फिल्म के इस गाने को भोजपुरी गायिका चाची सुल्तानपूरी, प्रियंका सिंह और अनामिका सिंह ने गाया है. यहां देखें गाने का वीडियो...




वहीं खेसारी लाल की भोजपुरी फिल्म 'दीवानापन' का एक गाना 'कूलर कुर्ती में' काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. जहां फिल्म में खेसारी लाल और काजल राघवानी की जबर्दस्त कैमेस्ट्री ने फैन्स का दिल जीत लिया वहीं इस गाने ने भी सभी को अपना दीवाना बना लिया. खेसारी लाल की आवाज़ में इस गाने को यूट्यूब पर 9 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading