खेसारी लाल यादव ने रोते-रोते अक्षरा सिंह को किया Kiss, Video Viral

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का रोमैंटिक वीडियो ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों भोजपुरी सुपरस्टार किसिंग सीन देते नजर आ रहे हैं.

News18Hindi
Updated: April 29, 2019, 2:01 PM IST
खेसारी लाल यादव ने रोते-रोते अक्षरा सिंह को किया Kiss, Video Viral
खेसारी लाल यादव, अक्षरा सिंह
News18Hindi
Updated: April 29, 2019, 2:01 PM IST
बॉलीवुड को टक्कर देने के लिए रीजनल सिनेमा भी काफी ज्यादा एक्टिव हो चुका है. यहां मौजूद सभी स्टार एक से बढ़कर एक गाने रिलीज कर रहे हैं. भोजपुरी गानों को लेकर फैंस का क्रेज इतना ज्यादा है कि आए दिन कोई न कोई गाना ट्रेंडिंग वीडियोज की लिस्ट में शामिल हो जाता है. हाल ही में एक ऐसा ही गाना ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. ये गाना खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का बेहद रोमैंटिक सॉन्ग है. भोजपुरी धमाकेदार गानों से हटकर हाल ही में वायरल हो रहा ये गाना स्लो रोमैंटिक सॉन्ग है जिसमें खेसारी लाल यादव रोते हुए नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो की खास बात ये है कि इसमें खेसारी-अक्षरा के रोमैंस के साथ-साथ दोनों की प्यार भरी लड़ाई भी देखने को मिल रही है. वीडियो की शुरूआत में अक्षरा, खेसारी को रोता हुआ छोड़कर गाड़ी में बैठ जाती हैं. वहीं खेसारी रोते-रोते ये गाड़ी चलाते हैं और बीच-बीच में दोनों का रोमांस भी दिखाया जाता है. वहीं वीडियो के अंत में खेसारी और अक्षरा का एक किसिंग सीन भी दिखाया गया है.

'तोहरा के भेजाले बनाके' नाम से ये भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. गाने में खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह की शानदार कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है. गाने को खेसारी लाल के साथ खुशबू जैन ने गाया है. भोजपुरी फिल्म 'साथिया' का ये गाना सोशल मीडिया पर सेंसेशन बना हुआ है. यहां देखें वायरल हो रहा ये गाना-


बता दें कि भोजपुरी सिनेमा में खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह की जोड़ी खूब पसंद की जाती है. जोड़ी की बात करें तो फैंस खेसारी लाल यादव को काजल अग्रवाल के साथ भी देखना पसंद करते हैं. बीते काफी दिनों से खेसारी खबरों में छाए हुए हैं. कभी राजनीति में उतने को लेकर तो कभी अपने धमाकेदार गानों को लेकर.

ये भी पढ़ें- 'एवेंजर्स एंडगेम' ने 'बाहुबली 2' को पछाड़ा, तोड़े ये 2 बड़े रिकॉर्ड

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...