खेसारी लाल हुए परेशान काजल राघवानी से बोले 'तेलवा मल दे', देखें भोजपुरी Video

खेसारी लाल हुए परेशान काजल राघवानी से बोले 'तेलवा मल दे', देखें भोजपुरी Video
खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे का भोजपुरी गाना वायरल

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का धमाकेदार भोजपुरी (Bhojpuri) गाना जबरदस्त वायरल हो रहा है.

  • Share this:
भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के गाने आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते देखे जाते हैं. वहीं हाल ही में उनका एक और भोजपुरी गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. ये वीडियो पिछले साल का है लेकिन इन दिनों जबरदस्त धूम मचा रहा है. आलम ये है कि इस गाने के व्यूज हर घंटे बढ़ते जा रहे हैं. खास बात ये है कि इस बोल्ड भोजपुरी गाने में खेसारी और काजल राघवानी की कमाल कैमिस्ट्री दिख रही है. शायद यही कारण है कि ये गाना लोगों को इतना पसंद आ रहा है. खेसारी और काजल के रोमांस और डांस का ये वीडियो वाकई धमाकेदार है.

वायरल हो रहा ये गाना खेसारी की सुपरहिट भोजपुरी फिल्म 'हम हैं हिंदुस्तानी' का है. 'तेलवा मल दे' नाम से ये गाना लोगों को खूब भा रहा है. इस गाने में खेसारी, काजल से गुजारिश करते दिख रहे हैं. वहीं काजल, खेसारी पर गुस्से में बुरी तरह खीज रही हैं. खेसारी और काजल का डांस और रोमांस पहले भी कई बार वायरल हुआ है. यहां देखें दो भोजपुरी सुपरस्टार्स का ये धमाकेदार गाना-


इस गाने को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. इस वीडियो में काजल व्हाइट क्रॉप टॉप में बेहद हॉट नजर आ रही हैं. वहीं खेसारी ने रंग-बिरंगे कपड़े पहने हुए हैं. खेसारी लाल यादव की जोड़ी यूं तो सभी भोजपुरी अभिनेत्रयों के साथ खूब जमती है, लेकिन काजल राघवानी के साथ खेसारी को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. इस वीडियो में खेसारी के आशिकाना अंदाज ने भी धमाका कर दिया है.
बता दें काजल राघवानी दुबे अपने फैन्स के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. काजल  के वीडियो अक्सर उनकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर आते ही रहते हैं जोकि काफी ज्यादा देखे और पसंद किए जाते हैं. वहीं खेसारी को भोजपुरी सिनेमा का रोमैंटिक और कॉमेडी हीरो माना जाता है. उनकी फिल्म में रोमांस और कॉमेडी ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता.



ये भी पढ़ें- भारत में जबरदस्त हिट, अब जापान में दिखाई जाएगी अक्षय कुमार की ये फिल्म
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading