Home /News /entertainment /

khesari lal yadav and amrapali dubey starrer film doli sajha ke rakhna trailer out watch video bhojpuri mogi

Doli Saja ke Rakhna Trailer: खेसारी लाल के प्यार में डूबीं निरहुआ की आम्रपाली! VIDEO को देख आंखो में आए आंसू

खेसारी लाल और आम्रपाली की नई फिल्म का ट्रेलर रिलीज

खेसारी लाल और आम्रपाली की नई फिल्म का ट्रेलर रिलीज

Doli Saja ke Rakhna Trailer Out: अक्सर आप आम्रपाली दुबे को भोजपुरी स्टार दिनेश लाल निरहुआ के साथ देखते हैं लेकिन जल्द ही वे खेसारी लाल यादव की डोली सजा के रखना में आने वाली है जिसका आज ट्रेलर रिलीज हो चुका है. वीडियो में दोनों स्टार की कैमिस्ट्री काफी दिलचस्प दिख रही है.

अधिक पढ़ें ...

आम्रपाली दुबे (Amprapali Dubey) भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी स्टार्स में से एक हैं और ज्यादातर फिल्मों में वे दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ नजर आती हैं. हालांकि, अब वे अपनी अगली फिल्म में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ रोमांस का तड़का लगाने वाली हैं. हाल ही में उनकी अपकमिंग फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ (Doli Saja ke Rakhna) का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. फिल्म का ट्रेलर एसआरके म्यूजिक यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ और देखते ही देखते इस फिल्म के ट्रेलर को 2 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया. इस फिल्म के निर्माता रौशन सिंह, सह निर्माता शर्मीला आर सिंह और लेखक – निर्देशक रजनीश मिश्रा हैं, जिनका विजन फिल्म के ट्रेलर में देखने को मिल रहा है.

आम्रपाली संग खेसारी की कैमिस्ट्री

‘डोली सजा के रखना’ एक फैमिली ड्रामा फिल्म है, जो पिता-पुत्र के मार्मिक रिश्तों पर आधारित है. इसे देखने हुए दर्शक न हंसेगे भी और आंखों से आंसू भी बहाएंगे, चूंकि इसमें कुछ भावनात्मक क्षण भी होंगे. ट्रेलर में खेसारीलाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी शानदार लग रही है. इस फिल्म में दोनों को एक ऐसे कपल के रूप में दिखाया गया है, जो एक दूसरे से प्यार तो करते हैं, लेकिन शादी का मामला फंस जाता है. ट्रेलर में खेसारीलाल का एक्शन भी देखने को मिला है, जिसको डिजाईन दिलीप यादव ने किया है.

फिल्म में खेसारी को मिल जाती है जेल की सजा

03:25 मिनट के इस ट्रेलर की शुरुआत में ही खेसारीलाल यादव जेल चले जाते हैं. फिल्म के पहले ही डायलोग में उनके पिता उन्हें लोफर बताते नजर आये हैं. फिर आम्रपाली दुबे की एंट्री होती है, जो खेसारी से डांस सिखाने को कहती है. और यहाँ से शुरू होता है दोनों की लव स्टोरी. फिर आता है ट्विस्ट. ट्रेलर देखने से ऐसा लग रहा है कि दोनों की शादी किसी और से होती है, जिसके बाद खेसारी के पिता का बेटे के लिए जो इमोशन दिखता है, वो आपको भावुक कर देने वाला है. आगे क्या होता है, इसके लिए फिल्म का इंतजार करना होगा.

View this post on Instagram

A post shared by Khesari Lal Yadav (@khesari_yadav)

आपको बता दें कि एसआरके म्यूजिक फिल्म्स प्रस्तुत फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ में खेसारीलाल यादव और आम्रपाली दुबे के साथ रक्षा गुप्ता, विनोद मिश्रा, अनूप अरोड़ा, समर्थ चतुर्वेदी, फलक नाज़, बिना पांडेय भी अहल रोल में हैं. देव पांडेय का भी फ़िल्म में योगदान रहा है. फिल्म का खूबसूरत संगीत रजनीश मिश्रा, छोटे बाबा और आर्या शर्मा का है. लिरिक्स प्यारेलाल यादव, सुमित सिंह चंद्रवंशी, कृष्णा बेदर्दी, विजय चौहान, परफुल्ल तिवारी, छोटू और गोलू यादव का है. पी आर ओ रंजन सिन्हा है. कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी और परसुन यादव ने की है.

Tags: Amrapali dubey, Bhojpuri, Dinesh lal nirahua, Khesari Lal Movies, Khesari lal yadav

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर