अपना शहर चुनें

States

खेसारी लाल यादव और अनीषा का भोजपुरी गाना वायरल, 2 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा ये Video

खेसारी और अनीषा का दुई रूपया गाना वायरल
खेसारी और अनीषा का दुई रूपया गाना वायरल

खेसारी लाल यादव का नया गाना 'दुई रूपया' (Dui Rupaiya) का वायरल हो रहा है, जिसमें वे अनीषा पांडे साथ अभिनय करते दिख रहे हैं. हमेशा की तरह से इस बार भी खेसारी लाल का गाना फैंस के बीच छा गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 20, 2021, 1:56 PM IST
  • Share this:
भोजपुरी सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) इन दिनों एक के बाद एक गानों की बौछार कर रहे हैं. इस साल उन्हें दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिल रहा है. खेसारी का गाना रिलीज होते ही तुरंत वायरल हो रहा है. होली पर खेसारी तमाम गाने रिलीज कर चुके हैं. वहीं दूसरी ओर उनका एक और गाना काफी पसंद किया जा रहा है जिसके बोल हैं 'दुई रूपया' (Dui Rupaiya). इस गाने में खेसारी लाल के साथ अनीषा पांडे साथ अभिनय करते दिख रही हैं. हमेशा की तरह से इस बार भी खेसारी लाल का गाना फैंस के बीच छा गया है. फैंस को होली के पहले ही स्टार का जबदस्त गाना मिल गया है.

गाने को Aadishakti Films ने 1 फरवरी 2021 को रिलीज किया था जिसे महज दो हफ्ते में 2 करोड़ से ज्यादा यूजर देख चुके हैं. इस भोजपुरी गाने के लिरिक्स अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं और म्यूजिक श्याम सुंदर ने दिया है. गाने को खुद खेसारी लाल और अंतरा सिंह ने अपनी आवाज से संजोया है. सोशल मीडिया पर इस गाने ने धमाल मचाया हुआ है. वीडियो में खेसारी और अनीषा एक दूसरे को ठुमके लगाते दिख रहे हैं और दोनों की जबरदस्त ट्यूनिंग को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है.



इसके अलावा खेसारी लाल के दो होली गीत भी उनके फैंस को काफी पसंद रहे हैं जिनके बोल हैं 'देवर चोली रंगे' और 'रंग बरसे भींजे चुनर चोली रंग बरसे' (Rang Barse Bhinje Chunar Choli). इन दोनों ही गानों का न सिर्फ म्यूजिक शानदार है बल्कि खेसारी और उनकी कोस्टार की केमिस्ट्री भी कमाल की दिख रही है. जल्द ही खेसारी अपने तीन वीडियोKhesari 786, litti Chokha, Mantuva Ke Nani और Meri Jung Mera Faisla रिलीज करेंगे जिन पर वे फिलहाल वर्क कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज