Khesari Lal Yadav और Antara के बोल्ड रोमांटिक होली सॉन्ग ने मचाया तहलका, VIDEO वायरल

Khesari Lal Yadav का नया होली गीत वायरल हो रहा है

Khesari Lal Yadav का नया होली गीत वायरल हो रहा है

Bhojpuri Holi Songs: खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav) और अंतरा सिंह प्रियंका (Antara Singh Priyanka) का नया होली सॉन्ग (holi Song 2021) अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के दिन रिलीज हुआ है जो कुछ ही घंटों में वायरल हो गया है. वीडियो में खेसारी भोजपुरी एक्ट्रेस अवंतिका यादव (Avantika Yadav) संग रोमांस करते दिख रहे हैं.

  • Share this:
रंगो के त्योहार होली (Holi 2021) को कुछ ही दिन शेष बचे हैं. जैसे-जैसे होली नजदीक आ रही है वैसे-वैसे दर्शकों में होली के गीतों की काफी ज्यादा डिमांड बढ़ती दिख रही है. फेस्टिवल आने से पहले ही भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के स्टार कलाकार दर्जनों होली गीत लॉन्च कर चुके हैं. खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) और अंतरा सिंह प्रियंका (Antara Singh Priyanka) आए दिन ही धड़ाधड़ होली सॉन्ग जारी कर रहे हैं. आज (8 मार्च) को उन्होंने अपना होली सॉन्ग 'होली में साढू आया' (Holi Mein Sadhu Aya Hai) रिलीज किया है जो कुछ ही घंटों में तेजी से वायरल हो रहा है. इससे पहले जीजा-साली के रोमांस वाला गाना भी काफी पसंद किया गया था और अब 'होली में साढू आया' ट्रेंड में हैं.

Youtube Video


'होली में साढू़ आया' होली गीत में खेसारी लाल भोजपुरी एक्ट्रेस अवंतिका यादव (Avantika Yadav) के साथ रोमांस करते दिख रहे हैं. ये भोजपुरी गाना काफी दिलचस्प है जिसके बोल हैं, "मेरे पीछे-पीछे तूने शायद चक्कर चलाया है इसीलिए होली में साढ़ू दारू पीने आया है." इस लिरिक्स को खेसारी जिस अंदाज में अवंतिका के सामने पेश करते हैं वो वाकई मनोरंजक है. वीडियो में दो कलाकार होली में दारू पीते हुए होली का खुशी-खुशी जश्न मनाते दिख रहे हैं. खेसारी और अंतरा (Antara Singh Priyanka) की आवाज का ये होली गीत Saregama Hum Bhojpuri ने अपने चैनल पर रिलीज किया है जो खबर बनाने तक 4 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. गाने के बोल श्याम देहाती और आजाद सिंह ने लिखे हैं और म्यूजिक साजन मिश्रा ने दिया है.



Youtube Video



आपको बता दें कि खेसारी का होली के मौके पर साढ़ू को लेकर एक गीत 3 साल पहले भी ब्लॉकबस्टर था.  2018 उनका ‘साढू के धन जनि नाश करी ऐ जीजा’ भी फैंस को खूब पसंद आया था. इस गाने को यूट्यूब पर ही 3.5 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस सॉन्ग को खेसारी लाल यादव ने गाया था और बोल पवन पांडे ने लिखे थे जबकि म्यूजिक शंकर सिंह ने दिया था. इस बार भी उनका होली में साढू भोजपुरी फैंस के लिए जबरदस्त सरप्राइज है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज