अपना शहर चुनें

States

Mauka De Ke Dekha... पर खेसारी लाल ने अंतरा सिंह के साथ जमकर लगाए ठुमके, हिट हो गया गाना

खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह का भोजपुरी गाना (Photo Credit- @Gannayak Music World
/Youtube)
खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह का भोजपुरी गाना (Photo Credit- @Gannayak Music World /Youtube)

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और अंतरा सिंह (Antra Singh) का धमाकेदार भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 20, 2021, 6:10 AM IST
  • Share this:
मुंबई. भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा इन दिनों बॉलीवुड को कड़ी टक्कर दे रहा है. जहां एक तरफ भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग विदेशों में होने लगी है, वहीं दूसरी तरफ भोजपुरी स्टार्स की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ रही है. अब खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को ले लीजिए. खेसारी की फैन फॉलोइंग इतनी तगड़ी है कि उनकी भोजपुरी फिल्में (Bhojpuri Films) आते ही हिट हो जाती है. वहीं उनके गाने तो आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते दिख जाते हैं. हाल ही में उनका एक गाना ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. खास बात ये है कि इस गाने में खेसारी के साथ काजल राघवानी नहीं बल्कि कोई और एक्ट्रेस नजर आ रही हैं.

यूट्यूब पर ट्रेंड हो रहा ये गाना है खेसारी लाल यादव और भोजपुरी एक्ट्रेस अंतरा सिंह का. इस गाने में ये दोनों सुपरस्टार्स धमाकेदार डांस के साथ-साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. खेसारी और अंतरा का गाना 'मौका देके देख'... भोजपुरी सिनेमा का सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा रोमैंटिक गाना है. ये गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है और इसके व्यूज लगातार बढ़ते दिखाई दे रहे हैं. यहां देखें खेसारी और शीतल का ये जबरदस्त भोजपुरी गाना-





इस गाने को खेसारी के साथ अंतरा सिंह और प्रियंका ने गाया है. वहीं इस जोड़ी का जादू कहें या धमाकेदार म्यूजिक, ये गाना सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. बात करें खेसारी लाल यादव की तो उन्हें भोजपुरी फिल्मों का कॉमेडी किंग कहा जाता है और वो रोमांस के मामले में भी कुछ कम नहीं हैं. खेसारी की जोड़ी सबसे ज्यादा अभिनेत्री काजल राघवानी के साथ जमती है. जिस फिल्म का गाने में ये दोनों नजर आ जाते हैं उसे पहले से ही हिट मान लिया जाता है. वहीं काजल के अलावा खेसारी आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह के साथ भी धमाकेदार रोमैंटिक सीन कर चुके.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज