Home /News /entertainment /

Khesari lal yadav और Neha Pathak के सावन गीत 'लामी लामी केश' ने मचाया धमाल, एक दिन में मिले 9 मिलियन व्यूज

Khesari lal yadav और Neha Pathak के सावन गीत 'लामी लामी केश' ने मचाया धमाल, एक दिन में मिले 9 मिलियन व्यूज

Khesari lal yadav New Sawan geet

Khesari lal yadav New Sawan geet

भोजपुरी सुपरस्टार सिंगर और एक्टर (Bhojpouri Actor) खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) और अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) का नया सावन गीत 'लामी लामी केश' रिलीज किया गया है. ये एक दिन में ही वायरल हो गया और इसे अब तक 9 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिले चुके हैं.

अधिक पढ़ें ...
    भोजपुरी सुपरस्टार सिंगर और एक्टर (Bhojpouri Actor) खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) ने बहुत कम समय में सफलता की ऊंचाइयों को छू लिया है. उनकी फैन फॉलोइंग देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी है. भोजपुरी इंडस्ट्री का बड़े से बड़ा फिल्म मेकर उनके साथ काम करना चाहता है. ज्यादा फैन फॉलोइंग के कारण ही उनका कोई वीडियो रिलीज किया जाता है तो वो बहुत कम समय में ही छा जाता है. ऐसे में अब एक्टर का एक नया सावन गीत 'लामी लामी केश' (Lami Lami Kesh) रिलीज किया गया है. एक्टर का ये सॉन्ग रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है.

    एक दिन में वीडियो को मिले 9 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज

    खेसारी लाल यादव और नेहा पाठक (Neha Pathak) के नए सावन गीत 'लामी लामी केश' को यूट्यूब पर बीते दिन यानी कि 16 जुलाई को जारी किया गया था. इसको रिलीज हुए महज अभी एक दिन ही हुआ है और अब तक इस वीडियो सॉन्ग को 9 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. अगर 'लामी लामी केश' के वीडियो को इसी तरह से देखा जाएगा तो ये चंद घंटों में 10 मिलियन व्यूज का आंकड़ा भी पार कर जाएगा.



    सावन गीत (Bhojpuri Sawan Geet 2021) 'लामी लामी केश' को खेसारी और अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) ने गाया है. वहीं, इसके लिरिक्स अजय बच्चन के हैं. बता दें. सावन के महीने की जल्द ही शुरुआत होने वाली है और इसके शुरू होने से पहले ही सभी एक्टर्स इसकी तैयारी में जुट गए हैं. हर दिन कोई ना कोई एक्टर, सिंगर सावन पर वीडियो रिलीज कर रहा है.

    अंतरा सिंह प्रियंका ने अंकुश राजा के साथ भी गाया था गाना

    खेसारी के सावन गीत 'लामी लामी केश' से पहले अंतरा सिंह प्रियंका ने अंकुश राजा के साथ भी एक गाना गाया था, जिसे भी दर्शकों से जबरदस्त रिस्पांस मिला था. उस गाने के बोल 'गोतीनी के बोल बम' (Gotani Ke Bol Bam) थे. इसे आदिशक्ति फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर 13 जुलाई को रिलीज किया गया था.

    वहीं, खेसारी की बात की जाए तो उन्होंने कुछ दिनों पहले अंतरा सिंह प्रियंका के साथ एक और सावन गीत गाया था, जिसने इंटरनेट पर खूब धमाल मचाया था. उस गाने के बोल 'क्या बोलेगा जी? बोलबम' (Kya Bolega Ji? Bol Bam) थे. इसे भी आदिशक्ति फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर 5 जुलाई को रिलीज किया गया था.undefined

    Tags: Bhojpuri Songs 2021, Khesari Bhojpuri Song, Khesari lal yadav

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर