लाइव टीवी

खेसारी लाल के साथ काजल राघवानी का धमाकेदार डांस, 3 करोड़ लोगों ने देखा ये Video

News18Hindi
Updated: May 7, 2019, 2:34 PM IST
खेसारी लाल के साथ काजल राघवानी का धमाकेदार डांस, 3 करोड़ लोगों ने देखा ये Video
काजल राघवानी के दुपट्टे से फांसी लगाते खेसारी लाल यादव

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है.

  • Share this:
भोजपुरी सिनेमा में इन दिनों खेसारी लाल यादव न सिर्फ अपने अभिनय बल्कि अपनी गायकी से भी धमाल मचाए हुए हैं. अभी तक रिलीज हुए खेसारी के हर गाने ने यूट्यूब पर रिकॉर्डतोड़ व्यूज़ बटोरे हैं. मुश्किल दिनों से गुजरने के बाद खेसारी लाल अब अपने फैन्स के दिलों में राज कर रहे हैं जिसके चलते उनकी आने वाली हर फिल्म चर्चा में आ ही जाती है. अब खेसारी ने राजनीति का रुख किया है. राजनीति में उतरते ही खेसारी की फैन फॉलोइंग और भी बढ़ गई है. ऐसे में उनके कई पुराने गाने वायरल हो रहे हैं. हाल ही में उनका एक पुराना वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है.

गाने में खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी के साथ धमाकेदार डांस करते नजर आ रहे हैं. इस गाने में खेसारी, काजल के दुपट्टे से बार-बार खुद को फांसी लगाते दिख रहे हैं. दरअसल, गाने के बोल ही कुछ ऐसे हैं. फिल्म 'हम हैं हिंदुस्तानी' फिल्म का ये गाना है 'फसरी लगा लेब दुपट्टा से'... इस गाने में खेसारी और काजल की कैमिस्ट्री तो कमाल है ही. इसके साथ ही दोनों का धमाकेदार डांस भी देखने को मिल रहा है. यहां देखें इस गाना का वीडियो.


खेसारी और काजल के इस गाने को अब तक 3 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं और ये गाना यूट्यूब पर सबसे ट्रेंडिंग भोजपुरी गानों में शुमार हो चुका है. इस गाने में काजल, खेसारी की तरफ बंदूक तानती भी नजर आ रही हैं. वहीं बंदूक छोड़कर खेसारी उनके दुपट्टे से फांसी लगाने की बात कहते दिखाई दे रहे हैं.

इस गाने की खास बात ये भी है कि इसे खेसारी लाल यादव ने गाया है. वहीं उनका साथ दिया जानी-मानी सिंगर और अभिनेत्री प्रियंका सिंह ने. गाने की हिट होने की एक वजह खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी है. इन दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है.

ये भी पढ़ें- Avengers Endgame पर हुई पैसों की बरसात, 10 दिनों में कमाए इतने करोड़

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 7, 2019, 2:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...