खेसारी और काजल राघवानी का Bhojpuri Gana, 12 करोड़ लोगों ने देखा Video

इस वीडियो में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का भोजपुरी (Bhojpuri) डांस और रोमांस देखने लायक है.

News18Hindi
Updated: July 26, 2019, 5:08 AM IST
खेसारी और काजल राघवानी का Bhojpuri Gana, 12 करोड़ लोगों ने देखा Video
खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का भोजपुरी गाना
News18Hindi
Updated: July 26, 2019, 5:08 AM IST
भोजपुरी सिनेमा इन दिनों बॉलीवुड को टक्कर देने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है. जहां अब भोजपुरी की फ़िल्में विदेशों में शूट की जाने लगी हैं वहीं भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव के तकरीबन हर गाने YouTube पर तेजी से व्यूज़ बटोर रहे हैं. इन ताबड़तोड़ व्यूज से जाहिर है कि खेसारी लाल यादव की फैन फॉलोइंग कितनी तगड़ी हो गई है. हाल ही में खेसारी लाल यादव का एक धमाकेदार भोजपुरी गाना खूब वायरल हो रहा है. इस गाने में खेसारी के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी भी नजर आ रही हैं. इस वीडियो में दोनों का डांस और रोमांस खूब पसंद किया जा रहा है.

खास बात ये भी है कि ये गाना जिस भोजपुरी फिल्म है उसका नाम बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के मशहूर गाने पर रखा गया है. इस भोजपुरी फिल्म का नाम है 'मेहंदी लगा के रखना' और हम बात कर रहे हैं इसी फिल्म के धमाकेदार डांस नंबर 'सरसो के सगिया' की. इस गाने में खेसारी और काजल राघवानी की कैमिस्ट्री देखने लायक है. दोनों का डांस और रोमांस खूब पसंद किया जा रहा है. यहां देखें इस गाने का पूरा वीडियो-


इस गाने में काजल राघवानी यूं तो कई आउटफिट में दिख रही हैं. लेकिन वो पिंक साड़ी में बेहद हॉट और खूबसूरत नजर आ रही हैं. वहीं खेसारी भी सफेद शर्ट में कुछ कम नहीं लग रहे हैं. इसके अलावा खेसारी और काजल ब्लू-पिंक मैचिंग आउटफिट में भी डांस करते दिखाई दे रहे हैं.

फ़िलहाल जैसा कि आप जानते ही हैं, खेसारी लाल ने अपनी अधिकतर फ़िल्मों में ख़ुद ही गाने गाए हैं. हैरानी की बात नहीं है कि ये वायरल गाना भी खेसारी लाल ने ही गाया है. इस गाने को खेसारी के साथ जानी-मानी भोजपुरी सिंगर प्रियंका सिंह ने भी गाया है. खेसारी की काजल राघवानी के साथ खूब जमती है. ऐसे में इस गाने को तो सुपरहिट होना ही था.

ये भी पढ़ें- 300 महिलाओं के साथ सोने की बात करना ठीक है? : शाहिद कपूर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 26, 2019, 5:08 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...