Bhojpuri Song में काजल राघवानी के साथ जमकर नाचे खेसारी, देखें Video

खेसारी (Khesari) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) ने इस गाने में धमाकेदार भोजपुरी डांस किया है.

News18Hindi
Updated: August 9, 2019, 7:40 AM IST
Bhojpuri Song में काजल राघवानी के साथ जमकर नाचे खेसारी, देखें Video
खेसारी और काजल राघवानी का गाना वायरल
News18Hindi
Updated: August 9, 2019, 7:40 AM IST
भोजपुरी सिनेमा इन दिनों बॉलीवुड को भी जबरदस्त टक्कर दे रहा है. जहां एक तरफ भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग अब विदेशों में होने लगी है. वहीं भोजपुरी सुपरस्टार्स की फैन फॉलोइंग भी किसी बॉलीवुड सुपरस्टार से कम नहीं है. शायद यही कारण है कि आए दिन कोई ना कोई भोजपुरी गाना यूट्यूब पर ट्रेंड करता दिखाई दे जाता है. वहीं हाल ही में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक धमाकेदार भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. इस गाने में खेसारी के साथ अभिनेत्री काजल राघवानी (Kajal Raghwani) भी नजर आ रही हैं. दोनों का डांस और रोमांस खूब पसंद किया जा रहा है.

खेसारी और काजल का ये गाना 'सुताल तनी कोरा में' है, जो यूट्यूब पर जबरदस्त धूम मचा रहा है. इस गाने में दोनों भोजपुरी सुपरस्टार शानदार डांस करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं इन दोनों का रोमांस भी देखने लायक है. खास बात ये भी कि इस गाने को खुद खेसारी लाल यादव ने गाया है. इस गाने के वायरल होने की एक वजह खेसारी और काजल की ताबड़तोड़ फैन फॉलोइंग भी है. यहां देखें इस गाने का वीडियो-


यूट्यूब पर इस वीडियो को अब तक 129,647,203 यानी कि 12 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने में खास बात काजल राघवानी की साड़ी भी है. वो पिंक और यलो रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं खेसारी इस वीडियो में व्हाइट-ब्लू शर्ट और जींस में दिखाई दे रहे हैं. जहां पूरे गाने में  खेसारी अलसाते दिखाई दे रहे हैं, वहीं काजल उन्हें रिझाने की कोशिश करती नजर आ रही हैं.

खेसारी लाल यादव को भोजपुरी सिनेमा का 'कॉमेडी किंग' कहा जाता है. उनकी जोड़ी सबसे ज्यादा काजल के साथ ही जमती है. ये दोनों जिस फिल्म या गाने में साथ नजर आ जाते हैं वो पहले से ही हिट मान लिया जाता है. हालांकि खेसारी, अक्षरा सिंह और आम्रपाली दुबे के साथ भी शानदार रोमैंटिक फिल्म कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें- जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' पर मुसीबत, 13 तारीख को होगी सुनवाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 9, 2019, 7:40 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...