खेसारी और काजल का हॉट Bhojpuri Gana वायरल, जमकर लगाए ठुमके

खेसारी और काजल का हॉट Bhojpuri Gana वायरल, जमकर लगाए ठुमके
भोजपुरी गाना हुआ वायरल

इस धमाकेदार भोजपुरी गाने को अब तक 9 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 2, 2019, 5:36 AM IST
  • Share this:
भोजपुरी सिनेमा इन दिनों बॉलीवुड फिल्मों को टक्कर दे रहा है. चाहे फैन फॉलोइंग की बात हो या कमाई की भोजपुरी स्टार्स किसी भी मामले में पीछे नहीं हैं. आए दिन कोई न कोई भोजपुरी गाना यूट्यूब पर ट्रेंड होता दिखाई दे जाता है. हाल ही में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का एक धमाकेदार भोजपुरी गाना वायरल हो रहा है. इस भोजपुरी गाने में खेसारी के साथ काजल राघवानी नजर आ रही हैं. दोनों का डांस और रोमांस सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. शायद यही कारण है कि इस गाने को लाखों-करोड़ों व्यूज मिल चुके हैं.

ये गाना खेसारी की दमदार फिल्म 'दबंग सरकार', साल 2018 में अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म '2.0' के सामने भोजपुरी (Bhojpuri) बॉक्स ऑफिस पर आई थी जिसने बिहार-झारखंड में जबरदस्त पॉपुलैरिटी हासिल की. फिल्म के सभी गाने काफी ज्यादा पसंद किए गए जिनमें खेसारी की आवाज़ में 'पागल बनाइबे' काफी ज्यादा पॉपुलर हुआ था. इस गाने में खेसारी के साथ काजल राघवानी भी नजर आ रही हैं. वहीं यूट्यूब पर इस गाने को अब तक 9 करोड़ से भी ज्यादा हिट्स मिल चुके हैं. यहां देखें ये धमाकेदार भोजपुरी गाना-





इस गाने में खेसारी हरी शर्ट में नजर आ रहे हैं. उन्होंने देसी अंदाज में कमर पर अंगौछा बांध रखा है. वहीं काजल राघवानी पिंक और ग्रीन लहंगे में बेहद हॉट दिखाई दे रही हैं. इस गाने को भोजपुरी आइटम सॉन्ग भी कह सकते हैं. इसके अलावा खेसारी लाल की दमदार आवाज़ में फिल्म 'दबंग सरकार' का एक और गाना 'मीठा बोली बोल के' भी यूट्यूब पर काफी पसंद किया गया था. इस गाने ने भी करोड़ों व्यूज बटोरे हैं.
बात करें खेसारी की तो उनकी जोड़ी काजल राघवानी के साथ सबसे ज्यादा पसंद की जाती है. यूं तो खेसारी हर भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ धमाकेदार परफॉर्मेंस देते हैं लेकिन काजल के साथ तो बात ही कुछ अलग है. खेसारी को भोजपुरी सिनेमा का कॉमेडी किंग भी कहा जाता है. यही कारण है कि हर फिल्म के साथ खेसारी की फैन फॉलोइंग और भी बढ़ती जा रही है.

ये भी पढ़ें- झूठी थी शादी टूटने की खबर, एक्ट्रेस के पति ने शेयर की ऐसी तस्वीर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading