बॉलीवुड गानों को टक्कर दे रहा है खेसारी लाल यादव का गाना ‘सज के संवर के’, 35 करोड़ व्यूज पर जा पहुंचा Video

खेसारी लाल यादव का गाना ‘सज के संवर के’

खेसारी लाल यादव का गाना ‘सज के संवर के’

यूजर्स इन दिनों बॉलीवुड गानों (Bollywood Songs) के साथ भोजपुरी गानों (Bhojpuri Songs) को भी उतना ही पसंद कर रहे हैं. इसका सबूत है भोजपुरी गानों को मिल रहे करोड़ों व्यूज. इसी कड़ी में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesarilal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का एक गाना लगातार वायरल हो रहा है. गाने के बोल है ‘सज के संवर के’ (Saj Ke Sawar Ke), जो करीब 35 करोड़ व्यूज तक पहुंच चुका है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 27, 2021, 9:50 PM IST
  • Share this:
इन दिनों दर्शकों में बॉलीवुड गानों (Bollywood Songs) का ही नहीं रीजनल गानों का क्रेज भी बढ़ गया है. यूजर्स को पंजाबी, हरियाणवी और भोजपुरी गानों के रिलीज होने का इंतजार रहता है. खासतौर पर भोजपुरी गानों (Bhojpuri Songs) की लोकप्रियता खासी बढ़ चुकी है. ये रिलीज होते ही वायरल होने लगते है और बड़ी आसानी से करोड़ों व्यूज बटोर लेते हैं. इसी कड़ी में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का मुक्कदर फिल्म का एक गाना लगातार वायरल हो रहा है. गाने के बोल हैं ‘सज के संवर के’ (Saj Ke Sawar Ke), जिसे लगभग 35 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं और ये आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है. आप भी यहां देखें वायरल हो रहा ये भोजपुरी गाना...

Youtube Video






गाने में खेसारी और काजल दोनों का रोमांस दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. गाना साल 2017 में यूट्यूब चैनल ‘वेव म्यूजिक भोजपुरी’ पर रिलीज हुआ था, जिसके बाद से लगातार ये गाना बॉलीवुड गानों को टक्कर दे रहा है. गाने की पैठ सिर्फ भोजपुरिया दर्शकों के बीच ही नहीं हिंदी बेल्ट में भी बनी हुई है. यही कारण है कि रिलीज के 4 साल बाद भी ये इंटरनेट पर खूब सर्च किया जा रहा है.
बात करें गाने की मेकिंग की तो इसे लिखा है आजाद सिंह ने, जिसे खुद खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज दी है. आजाद सिंह को उन गीतकारों में शामिल किया जाता हैं, जो अपने नाम से ही करोड़ों व्यूज हासिल कर लेते हैं. खेसारी के कई गानों के हिट होने में आजाद सिंह की भी भागीदारी रही है. गाने का मधुर संगीत बनाया है मधुकर आनंद ने.

आज बुलंदियों पर खड़े दिख रहे खेसारी लाल का पहला एल्बम ‘मलाई भेटाई मेला में’ था. इसके बाद साल 2012 की फिल्म ‘साजन चले ससुराल’ ने खेसारी को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एक नई पहचान दी. वो भोजपुरी के उन सुपरस्टार्स में शामिल हैं जिनकी हर फिल्म और गाना इंटरनेट पर एक अलग धमक बनाए रहता है. उनका हर गाना इंटरनेट कुछ ही घंटों में लाखों में व्यूज ले लेता हैं. वहीं अगर बात करें काजल राघवानी की तो वो भी काफी स्ट्रगल के बाद आज इस मुकाम पर पहुंची हैं. काजल कभी ग्रुप डांस में सबसे पीछे खड़े हो नाचती थीं. 5 सालों की कड़ी मेहनत के बाद उन्हें फिल्में मिली थीं. जिसके बाद से उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज