Bhojpuri Gaana: खेसारी लाल-काजल राघवानी की बोल्ड केमेस्ट्री का कमाल, 'सज संवर के' गाने पर यूट्यूब पर मचाया धमाल

अब तक यूट्यूब पर 'सज संवर के' गाने को 28 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

इन दिनों खेसारी (Khesari Lal Yadav Hit Songs) का एक गाना जमकर यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. गाने को अब तक 28 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने के बोल 'सज के संवर के' हैं.

  • Share this:
    मुंबई: भोजपुरी गानों की बात हो और उसमें स्टार कलाकार खेसारी लाल यदाव का नाम न आए ऐसा तो हो ही नहीं सकता. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गानों को लोग खूब एंजॉय करते हैं. इन दिनों खेसारी (Khesari Lal Yadav Hit Songs) का एक गाना जमकर यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. गाने को अब तक 28 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने के बोल 'सज के संवर के' हैं. इस गानें खेसारी के साथ एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) भी हैं. दो साल पहले रिलीज हुआ यह गाना आज भी इस तरह देखा जा रहा है जैसे कोई नया गाना हो.

    इस गाने में काजल और खेसारी के बीच की कमेस्ट्री को फैंस ने खूब पसंद किया है. खेसारी लाल यादव की अपने फैंस के बीच एक अलग ही लोकप्रीयता है. आज इंडस्ट्री में उन्हें पहचान की जरूरत नहीं है उनके गानों में लगातार आ रहे कोरोड़ व्यूज ही यह बताने के लिए काफी होते हैं कि भोजपुरी इंडस्ट्री में उनकी क्या जगह है. खेसारी के गानों का लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं और इसी कारण जब कोई नया गाना रिलीज होता है तो पल भर में लाखों व्यूज आ जाते हैं.





    सज के संवर के गानें ने यूट्यूब और सोशल मीडिया में अपनी धाक जमा कर रखी हुई है. गाना लगातार ट्रेंड पर बना हुआ है. इस गानें को आजाद सिंह ने लिखा है जबकि इसे आवाज खुद खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने दी है. खेसारी लाल यादव जब भी कोई नई मूवी और गाना लेकर आते हैं तो उनके फैंस खूब प्यार बरसाते हैं.

    ये भी पढ़ेंः 'तानी छू ला' पर निरहुआ और आम्रपाली दुबे का जबरदस्त डांस, बारिश में भीग कर किया रोमांस

    खेसारी और काजल राघवानी की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री में हिट जोड़ी के नाम से जानी जाती है. वे जब भी परदे पर आते हैं तो उनके गानों पर कुछ ही दिनों में करोड़ों व्यूज आ जाते हैं. इस गानें में खेसारी लाल यादव काजल राघवानी की अदाओं में फंसते नजर आ रहे हैं और इसे देखकर फैंस झूम जाते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.