खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी ने किया कमाल, फिल्म ‘बाप जी’ का गाना ‘मछरिया’ रिलीज

फिल्म ‘बाप जी’ का गाना ‘मछरिया’ रिलीज

सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Raghwani) की भोजपुरी फिल्म ‘बाप जी’ (Baapji) का सबसे चर्चित गाना ‘मछरिया’ (Machhariya) रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर कमाल कर रहा है. गाने को कुछ ही देर में 8 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए थे. हाल ही में फिल्म 'बाप जी' का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है, जिसमें पिता बेटे के रिश्ते की अनोखी कहानी बयां की गई है.

  • Share this:
    #VIDEO MACHHARIYA - #Khesari Lal Yadav #Kajal Raghwani #Khushboo Tiwari KT | Bhojpuri Superhit Song . सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अभिनीत भोजपुरी फिल्म ‘बाप जी’ (Baapji) का सबसे चर्चित गाना ‘मछरिया’ (Machhariya) का वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल (YouTube Channel) से रिलीज किया गया है. गाने में खेसारी के काजल राघवानी (Raghwani) की केमेस्ट्री देखने लायक है. वीडियो में सिल्वर रंग के लहंगे में काजल गजब ढा रही हैं. भव्य तरीके से फिल्माया गया ये गाना दर्शकों को फुल टू धमाल लग रहा है.



    वीडियो में दोनों स्टार्स का लुक और ड्रेस काफी शानदार है. साथ ही इस पार्टी सॉन्ग में खेसारी और हॉट एंड सेक्‍सी काजल राघवानी झूमने पर मजबूर कर देंगे. गाने में खेसारी लाल कहते हैं "मकई के रोटिया पर आजा बनके मछरिया हो".  कारण है काजल की गाने में ड्रेस, जो इस मछली की तरह नजर आ रही है. इसीलिए खेसारी उन्हें मछरिया कह रहे हैं. इस गाने को गाया है खेसारीलाल यादव और खुशबू तिवारी केटी ने. साथ ही प्यारे लाल यादव के लिखे गीत को ओम झा ने संगीत से सजाया है.

    बता दें कि वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी से ही फिल्म 'बाप जी' का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है, जिसमें पिता बेटे के रिश्ते की अनोखी कहानी बयां की गई है. बेटे की भूमिका में खेसारीलाल यादव और पिता के किरदार में मनोज टाइगर हैं. गोविंदा एंड सागर फिल्म्स इंटरटेनमेंट प्रस्तुत फिल्म ‘बाप जी” के निर्माता रामजी जयसवाल (गोविंदा) हैं और निर्देशक देव पाण्डेय हैं. फिल्म के सहनिर्माता श्यामजीत बरई और लेखक अरबिन्द तिवारी हैं. फिल्म के मुख्य कलाकार खेसारी लाल यादव, ऋतू सिंह, काजल राघवानी, मनोज टाइगर, प्रकाश जैस, राजबीर, रीतू पाण्डेय, सी पी भट्ट, सम्भावना सेठ, बृजेश त्रिपाठी, संजय वर्मा आदि हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.