स्टेज पर काजल राघवानी-खेसारी लाल की परफॉर्मेंस ने उड़ाए सबके होश, क्या आपने देखा Video

स्टेज पर काजल राघवानी-खेसारी लाल की परफॉर्मेंस ने उड़ाए सबके होश, क्या आपने देखा Video
खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी. (photo credit: youtube/Worldwide Records Bhojpuri)

क्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और खेसारी लाल यादव का एक वीडियो खूब धमाल मचा रहा है. हालांकि यह वीडियो कुछ महीनों पुराना है, लेकिन आज भी फैंस का इसे खूब प्यार मिल रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 9, 2020, 5:58 AM IST
  • Share this:
मुंबई: भारत में भोजपुरी (Bhojpuri New Songs)गानों को काफी प्यार मिलता है. खेसारी लाल यादव (Khesari lal yada latest Songs) भोजपुरी इंडस्ट्री के एक ऐसे कलाकार है जिनका नया गाना तो हिट होता ही है पुराने गाने भी लगातार यूट्यूब पर ट्रेंड पर बने रहते हैं. खेसारी लाल यादव की फैन फॉलोइंग करोंड़ों में हैं और उनके फैंस हमेशा इस बात का बेसब्री से इंतजार करते हैं कि वो कब उनके लिए एक नया गाना लेकर आएंगे. इन दिनों एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और खेसारी लाल यादव का एक वीडियो खूब धमाल मचा रहा है. हालांकि यह वीडियो कुछ महीनों पुराना है, लेकिन आज भी फैंस का इसे खूब प्यार मिल रहा है.

दरअसल खेसारी लाल और काजल राघवानी का वीडियो ट्रेंड पर बना हुआ है वह सबरंग अवॉर्ड शो का है. अवॉर्ड शो में दोनों ही लोगों का एक नया लुक देखने को मिला. इस वीडियो में वीडियो के शुरुआत में खेसारी लाल के फ्लाइंग किस करने के अंदाज को लोगों ने खूब पसंद किया. काजल और खेसारी का परफॉर्मेंस इतना जोरदार था कि उनके साथ साथ दर्शक भी झूम उठे. खेसारी और काजल ने सबसे पहले स्टेज पर 'ये बलम जी मार दे बे का' में जोरदार डांस किया.

ये भी पढ़ेंः Corona के बीच मास्क पहन ईवनिंग वॉक पर निकलीं उर्वशी रौतेला, Video देख यूजर बोले- 'जबरदस्त...'



खेसारी लाल यादव स्टेज पर नीले रंग की शेरवानी में नजर आए जबकि वहीं काजल राघवानी ने पिंक कलर का प्यारा सा लहंगा पहन रखा था जिसमें वे बेहद सुंदर नजर आ रहीं हैं. आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने कई सारे हिट गाने दिए हैं और दोनों की यह जोड़ी भोजपुरी की बेहद पसंद की जाने वाली जोड़ियों में से एक है.


शायद ही कोई ऐसा गाना हो जिसमें काजल और खेसारी लाल यादव ने काम किया हो और उसे फैंस का प्यार न मिला हो. इन दोनों का जब भी कोई गाना रिलीज होता है पहले से ही सोशल मीडिया में उसके चर्चे होने लगते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज