Jable Jagal Bani पर काजल-खेसारी के रोमांस ने मचाया कोहराम, 113 मिलियन के पार पहुंचे गाने के व्यूज

Jable Jagal Bani पर काजल-खेसारी के रोमांस ने मचाया कोहराम, 113 मिलियन के पार पहुंचे गाने के व्यूज
खेसारी लाल यादव का भोजपुरा गाना (Photo Grab- Worldwide Records Bhojpuri/Youtube Video)

खेसारी और काजल राघवानी (Khesari-Kajal Songs) की जोड़ी को लोग किस कदर पसंद करते हैं उसका अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि इस गाने को अभी तक 11 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 24, 2020, 6:04 AM IST
  • Share this:
मुंबई: भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की फैन फॉलोइंग इतनी जबरजस्त है कि उनके हर गाने में करोड़ो व्यूज आना आम बात हो गई है. इन दिनों खेसारी लाल यदाव का एक गाना जमकर धूम मचा रहा है. इन दिनों यूट्यूब पर खेसारी लाल और एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का 'जाबले जगल बनी' (JABLE JAGAL BANI), गाना जमकर देखा जा रहा है. काजल और खेसारी के इस गानें में आपको जमकर रोमांस देखने को मिलेगा. उनकी इस जोड़ी ने इस समय जमकर गरदा उड़ाया हुआ है.

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी (Khesari-Kajal Songs) की जोड़ी (Khesari Lal Yadav New Song) को लोग किस कदर पसंद करते हैं उसका अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि इस गाने को अभी तक 11 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. जाबले जगल बनी गाना खेसारी लाल यादव की संघर्ष मूवी का एक सुपरहिट गाना है.

ये भी पढ़ेंः सपना चौधरी 'किडनेप हो जावेगी' पर किया धमाकेदार डांस, कहर बरपा रहा है वीडियो



इस गाने में काजल राघवानी ब्लू और ऑरेंज कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं. इस ड्रेस में वे काफी प्रिटी लग रही है. वहीं दूसरी तरफ खेसारी क्रीम कलर की शर्ट और जींस में हैं. इस गाने को आवाज खेसारी लाल यादव और हनी बी ने दी है जबकि इसे संगीत दिया है मधुकर आनंद ने दिया है. इसके लिरिक्स प्यारेलाल यादव ने लिखे हैं.


काजल और खेसारी के शानदार डांस को फैन ने खूब पसंद और इसी वजह से लगभग एक साल पुराना होने के बावजूद इस गाने को लोगों ने सुपरहिट भोजपुरी गाने की लिस्ट में अभी भी बनाए रखा है. बता दें कि पिछले कुछ वक्त में खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी गानों में काफी बदलाव किए हैं. अब उनके गानों में वो पुराना भोजपुरी स्टायल की जगह मार्डन लुक देखने को मिल रहा है. उन्होंने कुछ वक्त पहले यह मैसेज भी दिया था कि अब भोजपुरी इंडस्ट्री के बदलाव का समय आ चुका है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज