हिट हुआ खेसारी लाल-काजल राघवानी का 'ए बलम जी', यूट्यूब पर लाखों बार देखा गया भोजपुरी गाना

हिट हुआ खेसारी लाल-काजल राघवानी का 'ए बलम जी', यूट्यूब पर लाखों बार देखा गया भोजपुरी गाना
खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का यह गाना काफी वायरल हो रहा है. (photo credit: youtube/Worldwide Recrod Bhojpuri)

खेसारी लाल यादव का 'ए बलमजी मुआ देब का' (A Balamji Muaa Deba Ka)यूट्यूब पर जोरों से देखा जा रहा है. इस गाने में खेसारी के साथ बोल्ड एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) भी हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 16, 2020, 8:26 AM IST
  • Share this:
मुंबई: कोरोना वायरस लॉकडाउन के बाद से भोजपुरी गानों के फैंस तेजी से बढ़े हैं. जब भी भोजपुरी गानों की बात होती है तो दिमाग में सबसे पहले नाम खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का ही आता है. कोई भी महीना हो या फिर कैसा भी टाइम हो खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav New Song) के गानें ट्रेंड पर बने ही रहते हैं. इन दिनों खेसारी लाल यादव का 'ए बलमजी मुआ देब का' (A Balamji Muaa Deba Ka)यूट्यूब पर जोरों से देखा जा रहा है. इस गाने में खेसारी के साथ बोल्ड एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) भी हैं.

गाने की थीम काजल और खेसारी के रोमांस पर है. उन दोनों का रोमांस इतना जबरदस्त है कि दर्शक गाने को बीच में छोड़ कर नहीं जा पाते. जिसे भोजपुरी गानें थोड़ा भी पसंद हैं उसे यह गाना जरूर पसंद आएगा. 'ए बलमजी मुआ देब का' काजल राघवानी और खेसारी की मूवी कुली नंबर 1 का है. इन दिनों यह गाना खूब धमाल मचा रहा है. काजल के बोल्ड अंदाज ने इस गाने हजारों व्यूज ला दिए. जून के आखिरी सप्ताह में रिलीज हुआ यह गाना अब तक लाखों व्यूज पा चुका है.





गाने को खेसारी लाल के साथ हनी बे ने गाया है. काजल ने पिंक कलर की ड्रेस पहनी है जिसमें वे बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. इस सुपरहिट गाने को संगीत श्याम - आजाद ने दिया है. भोजपुरी इंडस्ट्री में काजल और खेसारी की जोड़ी एक हिट जोड़ी है और ये दोनों जब भी कोई गाना लेकर आते हैं तो उसका पहले से ही हिट होना तय होता है क्योंकि खेसारी और काजल दोनों की ही फैन फॉलोइंग लाखों की संख्या में है और फैंस इनके गानों का बेसब्री से इंतजार करते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज