Kajal Raghwani से झगड़े के बीच एक्ट्रेस संग खूब वायरल हो रहा Khesari Lal का ये गाना, रोमांस से भरपूर है VIDEO

काजल संग वायरल हो रहा खेसारी का रोमांटिक गाना

काजल संग वायरल हो रहा खेसारी का रोमांटिक गाना

Bhojpuri Holi Songs: खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) के भोजपुरी होली सॉन्ग ने तो पहले ही यूट्यूब (Youtube) पर धमाल मचा रखा है और इसी बीच उनका काजल राघवानी (kajal Raghwani) के साथ एक रोमांटिक काफी वायरल हो रहा है. इस गाने को करोड़ों व्यूज मिल चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 10, 2021, 12:48 PM IST
  • Share this:
Kखेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav Songs) के भोजपुरी गाने इन दिनों काफी ट्रेंड कर रहे हैं. मार्च में भोजपुरी स्टार लगातार होली सॉन्ग को रिलीज कर रहे हैं जो अपलोड होते ही वायरल हो जाते हैं. इसी बीच उनके पुराने सॉन्ग्स को भी यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. हाल के दिनों में भोजपुरी गानों का क्रेज एकदम से बढ़ा गया है और अब हर दिन कई यू्ट्यूब पर (Bhojpuri Hit) ट्रेंड में बने रहते हैं. इन गानों में ज्यादातर गाने स्टार कलाकार और सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के ही रहते हैं. 'लिट्टी चोखा' में खेसारी और काजल के साथ काम करने के बाद से दोनों के रोमांटिक सॉन्ग दर्शकों को खूब भा रहे हैं.



खेसारी और काजल (kajal Raghwani)के प्रति फैंस की ऐसी दिवागनी है कि वे इस कपल के पुराने वीडियो ही देखने लग जाते हैं. होली गीत के बीच खेसारी और काजल स्टारर म्यूजिक अल्बम 'अंखियां लगेला तोहर लव के स्कूल हा' (Aankhiya Lagela Tohar Love Ke School Ha) भी दर्शकों का जबरदस्त प्यार पा रहा है. गाने में काजल और खेसारी की लव कमेस्ट्री वाकई कमाल दिख रही है. इस वीडियो में काजल की खूबसूरती बी-टाउन एक्ट्रेसेस को टक्कर दे रही है. वीडियो को अब तक 3 करोड़ से ज्यादा यूजर्स देख चुके हैं और 1 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है.



Youtube Video



इस सुपरहिट जोड़ी यह सॉन्ग दिसंबर 2019 को Worldwide Records Bhojpuri ने अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया था. गाने में न सिर्फ खेसारी और काजल का परफॉर्मेंस बेहतर है बल्कि इसकी लोकेशन भी बेहद खूबसूरत है.

ऐसा शायद ही हुआ होगा कि जब इन दोनों स्टारों एक साथ काम किया हो और वह गाना हिट न हुआ है. भोजपुरी दर्शकों के बीच काजल और खेसारी लाल यादव कीइंडस्ट्री में एक बेस्ट जोड़ी है. इन दोनों की फिल्मों और म्यूजिक अल्बम्स में काम कर दर्शकों का प्यार पाया है. ही अब तक कई हिट गाने और मूवी दिए हैं. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के बीच काफी लंबे वक्त से विवाद चल रहा है. दोनों एक दूसरे के खिलाफ आए दिन ही बयानबाजी करते रहते हैं. वहीं दूसरी ओर इन दोनों के फैंस इन्हें साथ देखना का इंतजार करते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज