VIDEO: खेसारी लाल यादव-काजल राघवानी की 'लिट्टी चोखा' का गाना '6 महीना के लईका नियन' वायरल, मिले लाखों व्यूज

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का गाना धूम मचा रहा है.

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का गाना धूम मचा रहा है.

'6 महीना के लईका नियन' (6 Mahine Ke Laika Nayan) गाने में खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की गजब केमिस्ट्री दिख रही है. काजल राघवानी साड़ी में और अपनी अदाओं से बेहद हॉट लग रही हैं. खेसारी लाल यादव का मस्ती भरा यह सॉन्ग दर्शकों के लिए एक बेहतरीन तोहफा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 23, 2021, 11:12 AM IST
  • Share this:
6 महीना के लइका नियन | Khesari Lal Yadav | Kajal Raghwani | Litti Chokha | Bhojpuri Song | सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवनी (Kajal Raghwani) स्टारर भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म 'लिट्टी चोखा' (Litti Chokha) का धमाकेदार फुल वीडियो सॉन्ग '6 महीना के लईका नियन' (6 Mahine Ke Laika Nayan) आरडीसी भोजपुरी चैनल से रिलीज होते ही वायरल हो गया है, जिसे कुछ ही घन्टे में लाखों की तादाद में व्यूज मिल गए हैं. ये बेहद शानदार गाना है. इसमें खेसारी लाल यादव का अलग ही अवतार नजर आ रहा है.

यह फुल वीडियो सॉन्ग है जिसमें खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की गजब केमिस्ट्री दिख रही है. काजल राघवानी साड़ी में और अपनी अदाओं से बेहद हॉट लग रही हैं. खेसारी लाल यादव का मस्ती भरा यह सॉन्ग दर्शकों के लिए एक बेहतरीन तोहफा है. इस गीत को खेसारी लाल यादव और अल्का झा ने गाया है जबकि संगीतकार ओम झा, मधुकर आनंद हैं. ये गाना आज ही रिलीज हुआ है और कुछ ही देर में गाने के लाखों व्यूज हो गए हैं. खबर लिखे जाने तक गाने के 313,994 व्यूज हैं.

इस फिल्म में एक से बढ़कर एक गाने हैं और यह फिल्म दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने वाली है. बाबा मोशन पिक्चर के बैनर तले बनी फिल्म 'लिट्टी चोखा' का ट्रेलर भी आरडीसी म्यूजिक कंपनी से रिलीज किया गया था जिसे शानदार रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म के निर्माता प्रदीप के शर्मा हैं. फिल्म का बेहतरीन निर्देशन किया है निर्देशक पराग पाटिल ने. समाज को जागरूक करने वाली इस फिल्म के लेखक राकेश त्रिपाठी हैं. सह निर्माता अनीता शर्मा और पदम सिंह हैं. फिल्म में सुमधुर संगीत ओम झा का है. फिल्म प्रचारक रंजन सिन्हा और रामचन्द्र यादव हैं.

Youtube Video



इस फ़िल्म में मुख्य भूमिका में सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी, मनोज सिंह टाइगर, पदम सिंह, प्रगति भट्ट, प्रीति सिंह, श्रुति राव, उत्कर्ष, यादवेन्द्र यादव, करण पांडे, प्रकाश जैस हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज