YouTube पर काजल राघवानी और खेसारी लाल की धूम, 47 लाख लोगों ने देखा ये VIDEO!

भोजपुरी फिल्म 'मैं सेहरा बांध के आऊंगा' का गाना 'ऐसे जानी रुपवा' यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है.

News18Hindi
Updated: November 30, 2018, 5:09 AM IST
YouTube पर काजल राघवानी और खेसारी लाल की धूम, 47 लाख लोगों ने देखा ये VIDEO!
काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव
News18Hindi
Updated: November 30, 2018, 5:09 AM IST
भोजपुरी सिनेमा जिस तरह से फैन फॉलोइंग के मामले में बॉलीवुड को टक्कर दे रही है ऐसे में वो दिन दूर नहीं जब भोजपुरी भी बॉलीवुड और हॉलीवुड की तरह जानी जाएगी. हालांकि अभी भी रीजनल सिनेमा में भोजपुरी फिल्में, कहीं न सुपर-डुपर हिट फिल्मों की लिस्ट में शुमार हैं. खेसारी लाल यादव, पवन सिंह, काजल राघवानी जैसे भोजपुरी स्टार न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपनी गायकी से भी इंडस्ट्री में छाए हुए हैं. ऐसे में खेसारी लाल और काजल राघवानी का एक गाना यूट्यूब पर 47 लाख बार देखा जा चुका है.

भोजपुरी फिल्म 'मैं सेहरा बांध के आऊंगा' का गाना 'ऐसे जानी रुपवा' यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. साल 2017 में आई इस फिल्म के तकरीबन सभी गाने खुद खेसारी लाल ने ही गाए हैं. यही नहीं खेसारी इस फिल्म में लीड रोल में भी हैं जहां उनके साथ काजल राघवानी ने जबरदस्त अभिनय किया है. खेसारी का ये गाना न सिर्फ भोजपुरी दर्शक बल्कि अन्य दर्शकों के बीच भी काफी लोकप्रिय रहा. यहां देखिए गाने का ये वीडियो...



इसके अलावा भोजपुरी फिल्म 'हीरो न. 1' का एक गाना 'डेग धर बहु' भी यूट्यूब पर काफी ज्यादा चर्चा में है. इस गाने में खेसारी भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह के साथ ब्याह रचा कर घर आते हैं. जिसके बाद घर में तरह तरह की रस्में होती हैं. कहा जा सकता है कि इन रस्मों की वजह से ही खेसारी और अक्षरा के फैन्स इस गाने को और भी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. फिल्म के इस गाने का वीडियो अब तक 3 करोड़ 47 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

ये भी पढ़ें:  पवन सिंह का नाम लेकर मंदिर में नाचीं अक्षरा सिंह, 4 करोड़ लोगों ने देखा ये VIDEO
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर