काजल राघवानी के कमरे में देर रात खिड़की से झांक रहे थे खेसारी, VIRAL हुआ VIDEO

इस वीडियो में खेसारी न सिर्फ काजल के कमरे में चोरी से झांक रहे हैं बल्कि उनके साथ ख्वाबों में खोये हुए भी नज़र आ रहे हैं.

News18Hindi
Updated: November 23, 2018, 7:52 AM IST
काजल राघवानी के कमरे में देर रात खिड़की से झांक रहे थे खेसारी, VIRAL हुआ VIDEO
खेसारी लाल यादव
News18Hindi
Updated: November 23, 2018, 7:52 AM IST
भोजपुरी सिनेमा जिस तरह से फैन फॉलोइंग के मामले में बॉलीवुड को टक्कर दे रही है ऐसे में वो दिन दूर नहीं जब भोजपुरी भी बॉलीवुड और हॉलीवुड की तरह जानी जाएगी. हालांकि अभी भी रीजनल सिनेमा में भोजपुरी कहीं न सुपरहिट फिल्मों की लिस्ट में शुमार है. खेसारी लाल यादव, पवन सिंह, काजल राघवानी जैसे भोजपुरी स्टार न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपनी गायकी से भी इंडस्ट्री में छाए हुए हैं. ऐसे में खेसारी लाल और काजल राघवानी का एक गाना यूट्यूब पर 8 करोड़ बार देखा जा चुका है.

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की साल 2017 में आई फिल्म 'मेहंदी लगा लगा के रखना' का गाना 'सरसों के सगिया' यूट्यूब पर 81,237,226 व्यूज़ बटोर चुका है. वैसे ये कोई नया नहीं है कि खेसारी लाल का ये गाना करोड़ों व्यूज़ बटोर चुका है बल्कि खेसारी के तकरीबन हर गाने ही सोशल मीडिया पर हिट रहते हैं. जिनमें एक गाना ये भी है. देखिए काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का ये हिट गाना...



इसके अलावा भोजपुरी फिल्म 'हीरो न. 1' का एक गाना 'डेग धर बहु' भी यूट्यूब पर काफी ज्यादा चर्चा में है. इस गाने में खेसारी  भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह के साथ ब्याह रचा कर घर आते हैं. जिसके बाद घर में तरह तरह की रस्में होती हैं. कहा जा सकता है कि इन रस्मों की वजह से ही खेसारी और अक्षरा के फैन्स इस गाने को और भी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. फिल्म के इस गाने का वीडियो अब तक 3 करोड़ 47 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

YouTube पर हिट हुआ खेसारी लाल और काजल राघवानी का ये डांस! 9 करोड़ लोगों ने देखा VIDEO
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर