VIDEO: 23 करोड़ से भी ज्यादा देखा गया Khesari Lal Yadav का ये गाना, साड़ी में Kajal Raghwani ने बरपाया कहर

खेसारी और काजल के इस गाने को मिले 23 करोड़ से ज्यादा व्यूज

खेसारी और काजल के इस गाने को मिले 23 करोड़ से ज्यादा व्यूज

साल 2018 में रिलीज हुआ खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का गाना 'सुताल तनी कोरा में' (Sutala Tani Kora Mein) दर्शकों को इतना पसंद आया कि अब तक इस गाने को 23 करोड़ (234,831,474 ) से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 5, 2021, 12:18 AM IST
  • Share this:
भोजपुरी इंडस्ट्री के दो मशहूर कलाकार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के बीच चल रही तनातनी के बारे में किसे नहीं पता होगा. इन दिनों ये खबर हर ओर आग की तरह फैल रही है कि दोनों अब साथ में काम नहीं करेंगे. दोनों के बीच के खराब होते रिश्तों का पता इस बात से भी लगाया जा सकता है कि हाल ही में जब खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म 'लिट्टी चोखा' (Litti Chokha) का पोस्टर लॉन्च हुआ तो इवेंट से काजल गायब रहीं. मेकर्स ने पोस्टर खेसारी के ही हाथों लॉन्च करवाया. मगर फिर इस बात का खुलासा हुआ कि 'लिट्टी चोखा' नहीं, 'सईयां अरब गईले ना' (Saiyan Arab Gayile Na) फिल्म काजल और खेसारी की आखिरी फिल्म होगी. इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के रिश्ते में खटास पैदा होने लगी थी.

एक वो वक्त था जब खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री पर राज करती थी. दोनों के कई गाने और फिल्में सुपरहिट होती थीं. भोजपुरी दर्शकों को इन दोनों की केमिस्ट्री बहुत पसंद आती थी. खेसारी और काजल का एक सुपरहिट गाना दोनों की जोड़ी के फेमस होने का सबूत है. साल 2018 में रिलीज हुआ खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का गाना 'सुताल तनी कोरा में' (Sutala Tani Kora Mein) दर्शकों को इतना पसंद आया कि करीब ढाई साल बाद इस गाने को 23 करोड़ (234,831,474 ) से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

Youtube Video





गाने में एक ओर जहां खेसारी का जबरदस्त लुक देखने को मिल रहा है वहीं दूसरी ओर गाने में पीली साड़ी पहने काजल बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. इस गाने का म्यूजिक दिया है आशीष वर्मा ने और गाने के लिरिक्स प्यारे लाल कवि, आजाद सिंह और श्याम देहाती के हैं. गाने के वीडियो डायरेक्टर महेश आचर्या हैं जबकि गाने को प्रोड्यूस किया है सोनू कुमार पांडे ने. ये गाना वीनस भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज