Home /News /entertainment /

Khesari lal और Kajal Raghwani की भोजपुरी फिल्म 'प्‍यार किया तो निभाना' है आखिरी मूवी? ट्रेलर हुआ रिलीज

Khesari lal और Kajal Raghwani की भोजपुरी फिल्म 'प्‍यार किया तो निभाना' है आखिरी मूवी? ट्रेलर हुआ रिलीज

खेसारी लाल यादव की भोजपुरी फिल्म Pyar Kiya to Nibhana का ट्रेलर रिलीज.

खेसारी लाल यादव की भोजपुरी फिल्म Pyar Kiya to Nibhana का ट्रेलर रिलीज.

Bhojpuri Film: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी (khesari lal yadav And kajal Raghwani) की भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) 'प्यार किया तो निभाना' (Pyar Kiya to Nibhana) का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. इसका वीडियो वायरल हो रहा है. देखिए वीडियो...

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी की हिट जोड़ी खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की अपकमिंग फिल्म ‘प्यार किया तो निभाना’ (Pyar Kiya to Nibhana) का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज किया जा चुका है. इसका ट्रेलर वीडियो रिलीज होने के साथ ही इसे दोनों कलाकारों की साथ में आखिरी फिल्म बताया जा रहा है. दोनों के बीच करीब 6 महीने पहले विवाद हुआ था, जिसके बाद वो साथ अब तक नहीं दिखे.

    भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) ‘प्यार किया तो निभाना’ के ट्रेलर की बात की जाए तो इसे एंटर 10 रंगीला के यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर जारी किया गया है, जो कि वायरल हो रहा है और इसे दर्शकों की ओर से बेहद प्यार मिल रहा है. इस मूवी की दुर्गा पूजा के अवसर पर रिलीज किया जाएगा. ट्रेलर वीडियो (Trailer video) में पहले दोनों कलाकार एक-दूसरे के प्यार में दिखाई दे रहे हैं और बाद में इनके बीच ठीक रियल लाइफ की तरह ही दूरियां देखने के लिए मिल रही हैं. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो एक्टर को ललकार रही हैं और कह रही हैं कि ‘अब दिखाउंगी तेरी औकात. मैं दिखाउंगी, उसके और मेरे बीच का अंतर क्‍या है?’ काजल के इस बयान ने फिल्‍म इंडस्‍ट्री में खलबली मचा दी है.

    हालांकि, काजल का ये स्‍टेटमेंट फिल्‍म के ट्रेलर का क्‍लाइमैक्‍स है, जिसमें काजल ये भी कहती नजर आई हैं कि ‘प्‍यार और मोहब्‍बत खिलवाड़ है ना. अब मैं उसे दिखाती हूं सच्‍चा प्‍यार होता क्‍या है. अब मैं उसे उसकी औकात दिखाउंगी.’ बहरहाल, खेसारी और काजल राघवानी (kajal Raghwani And Khesari lal yadav) स्टारर फिल्म ‘प्यार किया तो निभाना’ का निर्माण यशी फिल्म्स के बैनर तले किया गया है. इसके निर्माता अभय सिन्हा हैं और डायरेक्टर रजनीश मिश्रा हैं. फिल्‍म की डोर रजनीश मिश्रा के हाथ है तो समझा जा सकता कि कहानी कितनी बेहतरीन होने वाली है.

    इस फिल्म के अधिकतर हिस्से की शूटिंग लंदन में की गई है. ट्रेलर में जितने अच्‍छे डायलॉग्स देखने के लिए मिल रहे हैं, उसी लेवल के कर्णप्रिय गाने हैं. फिल्‍म साफ सुथरी बनी है. हर बार की तरह यह फिल्‍म भी भोजपुरी के हर तरह के ऑडियंस को कनेक्‍ट करेगी. अभय सिन्‍हा ने फिल्‍म को लेकर कहा कि भोजपुरी दर्शकों के लिए ये दशहरा यादगार होने वाला है. इसे सिनेमाहॉल में रिलीज किया जाएगा.

    आपको बता दें कि फिल्‍म ‘प्‍यार किया तो निभाना’ में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के साथ संजय महानंद, दीपक सिन्‍हा, माया यादव, अनन्‍या बोरह, महिमा गुप्‍ता और हिंडोला चक्रवर्ती मुख्‍य भूमिका में हैं. पीआरओ रंजन सिन्‍हा और सर्वेश कश्‍यप हैं. निर्माता अभय सिन्‍हा, रंजीत सिंह और प्रशांत जम्‍मूवाला हैं.

    Tags: Kajal Raghwani, Khesari lal yadav, Khesari lal yadav video

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर