'तेलवा मल दे' गाने में खेसारी लाल-काजल राघवानी की बोल्ड केमेस्ट्री पर फिदा हुए फैन, ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है सॉन्ग

(photo credit: youtube/Entert10 Rangeela)
(photo credit: youtube/Entert10 Rangeela)

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का भोजपुरी (Bhojpuri) गाना 'तेलवा मल दे' (Telwa Mal De) जबरदस्त वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 19, 2020, 9:59 AM IST
  • Share this:
मुंबईः भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गाने आए दिन सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होते रहते हैं. खेसारी लाल के तमाम गाने रिलीज होते ही छा जाते हैं. यही वजह है कि उन्हें भोजपुरी सिनेमा का सुपरस्टार कहा जाता है. खेसारी लाल के नए गाने हों या पुराने, दोनों ही सूरतों में फैंस की पहली चॉइस होते  हैं. इस बीच उनका एक और भोजपुरी गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. ये वीडियो है तो पुराना लेकिन, इन दिनों जबरदस्त धूम मचा रहा है.

इस गाने को लेकर दर्शकों में इस कदर क्रेज है कि इस गाने के व्यूज हर दिन बढ़ते जा रहे हैं. खास बात ये है कि इस गाने में खेसारी के साथ बोल्ड भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी भी हैं. गाने में दोनों की कमाल कैमिस्ट्री दिख रही है. शायद यही कारण है कि ये गाना लोगों को इतना पसंद आ रहा है. खेसारी और काजल के रोमांस और डांस का ये वीडियो वाकई धमाकेदार है.

वायरल हो रहा ये गाना खेसारी की सुपरहिट भोजपुरी फिल्म 'हम हैं हिंदुस्तानी' का है. 'तेलवा मल दे' नाम से ये गाना लोगों को खूब भा रहा है. गाने को यूट्यूब पर अभी तक 11,763,630 व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने में खेसारी, काजल से गुजारिश करते दिख रहे हैं. वहीं काजल, खेसारी पर गुस्से में बुरी तरह खीज रही हैं. खेसारी और काजल का डांस और रोमांस पहले भी कई बार वायरल हुआ है.




इस गाने को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. इस वीडियो में काजल व्हाइट क्रॉप टॉप में बेहद हॉट नजर आ रही हैं. वहीं खेसारी ने रंग-बिरंगे कपड़े पहने हुए हैं. खेसारी लाल यादव की जोड़ी यूं तो सभी भोजपुरी अभिनेत्रयों के साथ खूब जमती है, लेकिन काजल राघवानी के साथ खेसारी को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. इस वीडियो में खेसारी के आशिकाना अंदाज ने भी धमाका कर दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज