Home /News /entertainment /

खेसारी लाल यादव और मणि भट्टाचार्य का बवाल भोजपुरी गाना 'चेस्टर में टेस्टर सटाके' मचा रहा है धमाल, देखें VIDEO

खेसारी लाल यादव और मणि भट्टाचार्य का बवाल भोजपुरी गाना 'चेस्टर में टेस्टर सटाके' मचा रहा है धमाल, देखें VIDEO

खेसारी लाल यादव का नया गाना धूम मचा रहा है.

खेसारी लाल यादव का नया गाना धूम मचा रहा है.

भोजपुरी (Bhojpuri) सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और स्टार अभिनेत्री मणि भट्टाचार्य (Mani Bhattachariya) का नया गाना 'चेस्टर में टेस्टर सटाके' (Chester Mein Tester Satake) रिलीज हो गया है जो खूब वायरल हो रहा है. गाने को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. देखें Video.

अधिक पढ़ें ...
    Khesari Lal Yadav | Mani Bhattachariya | Chester Mein Tester Satake | चेस्टर में टेस्टर सटाके | Superhit Bhojpuri Song | भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने स्टार अभिनेत्री मणि भट्टाचार्य (Mani Bhattachariya) से जब कहा कि आओ करीब चेक करें, 'चेस्टर में टेस्टर सटाके' (Chester Mein Tester Satake) तो बवाल हो गया और यह वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो गया. अगर आप सोच में पड़ गए हैं तो हम आपको बता दें कि यह मामला फ़िल्मी है. असल में खेसारी (Khesari) लाल यादव के नए सॉन्ग 'चेस्टर में टेस्टर सटाके' ने यूट्यूब पर गर्दा उड़ा दिया है.

    आज ही रिलीज हुए सॉन्ग को कुछ ही घन्टों में अच्छे खासे व्यूज मिल गए हैं और लोग इसे बेतहाशा देख रहे हैं. खेसारी लाल (Khesari Lal) चाहे फ़िल्म का गाना लेकर आएं या एल्बम का, यूट्यूब पर रिलीज होते ही उनके गाने बवाल मचा देते हैं. एसआरके म्यूज़िक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुए इस गीत को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने अपनी विशेष शैली में और बेहद मस्ती भरे मूड में गाया है. 2021 के इस सॉन्ग को खेसारी लाल यादव के फैन्स और भोजपुरी गीतों के शौकीन खूब पसंद कर रहे हैं. खेसारी लाल यादव के नए सॉन्ग 'चेस्टर में टेस्टर सटाके' के लिरिक्स को लिखा है पवन पांडे ने जबकि मधुकर आनंद ने इसका संगीत तैयार किया है.



    खेसारी लाल यादव के गीत "चेस्टर में टेस्टर सटाके" ने यूटयूब पर बवाल मचा दिया है. ख़ेसारी लाल यादव की विशेष शैली इस गीत को एक अलग ही रूप दे रही है. इस गाने को मिल रहे इतने शानदार रिस्पॉस पर खेसारी लाल यादव ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा- "यह मेरे फैन्स और भोजपुरी संगीत के सभी दीवानों का प्रेम है जो मेरे गीतों को इतना पसन्द किया जाता है. मेरे नए गीत "चेस्टर में टेस्टर सटाके" में कुछ खास बात है जो दर्शक इसे इतना सारा प्यार दे रहे हैं. मैं सभी से यही कहूंगा कि आगे भी आप लोग अपना प्यार, आशीर्वाद इसी तरह बरकरार रखें. इस तरह के शुद्ध देसी लोक गीत को आप लोग खूब देखें सुनें और भोजपुरी के लोक गीतों की परंपरा को फॉलो करें." इस ब्लॉकबस्टर सॉन्ग में खेसारी लाल और मणि भट्टाचार्य की जोड़ी और इनके बीच गजब की केमिस्ट्री दर्शकों का दिल जीत रही है.

    Tags: Bhojpuri Song, Khesari lal yadav, Khesari lal yadav new song, Khesari Lal Yadav Song, Khesari Lal Yadav viral song, Mani bhattacharya, Viral Bhojpuri Songs

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर