Home /News /entertainment /

khesari lal yadav and megha shree starrer sad song madwa me yarwa out watch video bhojpuri mogi

Madwa Me Yarwa: जिससे सच्चा प्यार करते थे Khesari Lal, वही लड़की उन्हें धोखा देकर कर लेती किसी दूसरे से शादी

खेसारी लाल का दर्द भरा गाना

खेसारी लाल का दर्द भरा गाना

खेसारी लाल यादव का नया गाना मड़वा में यरवा को Bajana Records Bhojpuri से रिलीज किया गया है. ये दर्द भरा गाना प्यार में धोखा खाए एक प्रेमी और प्रेमिका की वेबफाई को दर्शाता है. मेघा श्री इसकी लीड एक्ट्रेस हैं जो अपने प्रेमी को छोड़ किसी दूसरे शख्स से शादी करती हैं.

अधिक पढ़ें ...

#Khesari Lal Yadav का दर्द भरा #VIDEO SONG ~ Madwa Me Yarwa | #Megha Shree | Bhojpuri Sad Song 2022: खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा में सबसे ज्यादा गाने रिलीज करने वाले स्टार हैं, उनकी पर्सनल लाइफ में कितनी ही समस्याएं आती हों लेकिन काम को लेकर वे शायद ही कभी ब्रेक लेते हों. पिछले दिनों उन्होंने आरोप लगाया था कि पवन सिंह का कोई फैन उन्हें लगातार धमकी दे रहा है, जिसका बाद उन्होंने पुलिस और बिहार सरकार से भी मदद की गुहार लगाई थी. हालांकि, इन सब विवादों के बावजूद अपने गानों को लगातार रिलीज करते रहे और इसी बीच उनका एक अन्य नया गाना जारी हुआ है. खेसारी के नए गाने का टाइटल है Madwa Me Yarwa..जो कि एक दर्द भरा सॉन्ग है और इसमें अभिनेता प्यार की वेबफाई झेलते साफ देखे जा सकते हैं.

Madwa Me Yarwa में खेसारी लाल यादव एक्ट्रेस मेघा श्री को दिल दे बैठते हैं, वे उन्हें हर कीमत पर हासिल करना चाहते हैं लेकिन उनकी प्रेमिका उनका दिल तोड़कर किसी दूसरे शख्स से शादी कर लेती है. इतना सब होने के बावजूद खेसारी दिल पर भारी बोज लिए भावुक चेहरे के साथ अपनी एक्स गर्लफ्रेंड की शादी में भी पहुंचते हैं. उन्हें दुखी देख एक्टर की प्रेमिका की आंखों से भी आंसू झलकने लगते हैं. उन्हें अपने प्रेमी के साथ बीते हर लम्हे की मीठी यादें आती हैं और वे काफी इमोशनल दिखती हैं. हालांकि, वे अपनी को तोड़ खेसारी के पास नहीं आती हैं. इससे अभिनेता के हाल मानो बेहाल हो जाते है.

Also Read: फैंस को भा गया Khesari lal और रक्षा गुप्ता का रोमांस, Bhojpuri Song ‘दूरे रही राजा जी’ कर रहा ट्रेंड, देखिए
खेसारी का दर्द भरा सॉन्ग उन लवर्स के लिए हैं जिन्हें अपने पार्टनर से प्यार में धोखा मिला है. इस पूरे गाने में एक्टर का चेहरा दुख से भरपूर और मोहब्बत में डूबा नजर आता है. वहीं उनकी एक्स गर्लफ्रेंड भले ही किसी दूसरे शख्स से शादी कर रही होंती लेकिन वे भी रोतीं नजर आती हैं. मड़वा में यरवा को
Bajana Records Bhojpuri ने 21 मई 2022 को सुबह के वक्त रिलीज किया है जिसे भोजपुरी यूजर्स शानदार रेस्पांस दे रहे हैं.

Tags: Bhojpuri, Khesari lal

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर