खेसारी और प्रियंका के गाने ने फिर से यूट्यूब पर लगाई आग, आप भी झूम उठेंगे, देखें VIDEO

खेसारी और प्रियंका के गाने ने फिर से यूट्यूब पर लगाई आग, आप भी झूम उठेंगे, देखें VIDEO
खेसारी लाल यादव का भोजपुरी गाना (Photo Grab- Aaryaa Digital/Youtube Video)

भोजपुरी में प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) और खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) की जोड़ी हिट जोड़ी है और जब भी कोई नया गाना लेकर आती है तो जबरदस्त परफॉर्मेंस देती है. इन दिनों प्रियंका और खेसारी का एक पुराना वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

  • Share this:
मुंबई: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav Hit Songs) भोजपुरी इंडस्ट्री के स्टार कलाकार है, उनका गाना हो या फिल्में खूब धमाल मचाती हैं. खेसारी लाल की फैन फॉलोइंग लाखों में हैं. हर कोई उनके गानों का बेसब्री से इंतजार करता है. खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी इंडस्ट्री की लगभग हर बड़ी एक्ट्रेस ने काम किया है. इन्हीं में से एक एक्ट्रेस हैं प्रियंका सिंह. प्रियंका (Priyanka Singh) भोजपुरी में एक जाना माना चेहरा है. इन दिनों खेसारी और प्रियंका का एक गाना खूब धमाल मचा रहा है.

भोजपुरी में प्रियंका सिंह और खेसारी लाल की जोड़ी हिट जोड़ी है और जब भी कोई नया गाना लेकर आती है तो जबरदस्त परफॉर्मेंस देती है. इन दिनों प्रियंका और खेसारी का एक पुराना वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. गाने के बोल हैं 'पागल बनाइबे'(Pagal Banaibe) का. बता दें कि खेसारी और प्रियंका का यह गाना उनकी फिल्म दबंग सरकार का है.

देश में मार्च से जून तक लॉकडाउन लगा हुआ था और इस कारण लोगों ने घरों में रहकर भोजपुरी गानों को खूब एन्ज्वाय किया. प्रियंका और खेसारी के इस गाने की पॉपुलर्टी को इस बात से समझ सकते हैं कि इसे यूट्यूब पर अभी तक 20 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.




खेसारी के इस गाने को जी म्यूजिक भोजपुरी में 2018 के अंत में रिलीज किया गया था और तब से यह लगातार अपने फैंस को इंटरटेन कर रहा है. गाने को पांच लाख से ज्यादा लोगों ने यूट्यूब पर लाइक किया है. पगल बनइबे का गानें को संगीत दिया है धनंजय मिश्रा ने और इसे लिखा है आजाद सिंह ने. खेसारी लाल यादव का यह गाना उनके हिट गानों की लिस्ट में शामिल है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading