इस भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ कमरे में रोमांटिक हुए खेसारी लाल यादव, देखें वीडियो

इस भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ कमरे में रोमांटिक हुए खेसारी लाल यादव, देखें वीडियो
इस भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ कमरे में रोमांटिक हुए खेसारी लाल यादव, तोड़ी चुड़ियां

भोजपुरी (Bhojpuri) एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और रानी चटर्जी (Rani chatterjee) का एक गाना ''टूटी खटिया आज के रतिया'' इन दिनों टॉप सर्च में है. इस गाने में खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी की जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिलती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 15, 2019, 11:58 AM IST
  • Share this:
भोजपुरी (Bhojpuri) एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और रानी चटर्जी (Rani chatterjee) की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा में खूब पसंद की जाती है. दोनों का एक गाना ''टूटी खटिया आज के रतिया'' इन दिनों टॉप सर्च में है. इस गाने में खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी की जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिलती है. इस गाने में खेसारी लाल यादव और खुशबू जैन ने अपनी आवाज दी है. जबकि लिरिक्स प्यारे लाल यादव ने तैयार किए हैं. राज कुमार आर पांडे ने भोजपुरी फिल्म नागिन के इस गाने को म्यूजिक दिया है. बता दें कि राज कुमार आर पांडे ने ही फिल्म को डायरेक्ट भी किया है.

गाने में ब्लू रंग की साड़ी में रानी चटर्जी बहुत खूबसूरत लग रही हैं. वहीं मैरून रंग के स्ट्राइप वाले कुर्ते में खेसारी लाल भी बहुत खूब लग रहे हैं. दोनों की केमिस्ट्री जबरदस्त नजर आ रही है. आप भी देखें खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी रोमांटिक केमिस्ट्री का यह वीडियो...


वर्क फ्रंट की बात की जाए तो भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव की फिल्म 'बागी-एक योद्धा' हाल ही में रिलीज हुई है. इस फिल्म को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. इस फिल्म का सुपरहिट गाना 'वॉट्सऐप के मेसेज बनके धनिया' गाने को खुद खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है. इस गाने को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं.
 
View this post on Instagram
 

On duty #ladysingham #shootingday #funday

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on





वहीं रानी चटर्जी इन दिनों भोजपुरी फिल्म 'लेडी सिंघम' की शूटिंग कर रही हैं. इसी बीच उन्होंने एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करके अपनी भावनाओं को व्यक्त किया है. इस पोस्ट को देखकर यही पता चलता है कि रानी को फिल्म के सेट पर गर्मियों का सामना करना पड़ रहा है लेकिन इसके बावजूद वह अपनी कड़ी मेहनत से दर्शकों को लुभाने का पूरा प्रयास कर रही हैं. भोजपुरी क्वीन के नाम से मशहूर रानी चटर्जी अब तक 200 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं. कुछ दिनों पहले वह बुल्गारिया में 'खतरों के खिलाड़ी (सीजन 10)' को लेकर काफी व्यस्त थीं.

यह भी पढ़ें- 

आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल ने पहले दिन कमाए इतने करोड़
सलमान खान के गिफ्ट पर रानू मंडल ने तोड़ी चुप्पी, बताई फ्लैट और गाड़ी की सच्चाई
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज