• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • खेसारी लाल और Sambhavna Seth का Bhojpuri Song ‘कितना रेट पे फूलैना नौटंकी’ रिलीज, वीडियो वायरल

खेसारी लाल और Sambhavna Seth का Bhojpuri Song ‘कितना रेट पे फूलैना नौटंकी’ रिलीज, वीडियो वायरल

गाना भोजपुरी फिल्म 'बाप जी' का है.

गाना भोजपुरी फिल्म 'बाप जी' का है.

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और आईटम क्वीन संभावना सेठ (Sambhavna Seth) का एक गाना कितना रेट पे फूलैना नौटंकी’ (Ketna Rate Pe Fullena Nautanki) इस समय इंटरनेट पर गदर मचा रहा है, जिसे ज ही रिलीज किया गया है. आप भी देखिए

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और आईटम क्वीन संभावना सेठ (Sambhavna Seth) का स्टेज वाला धमाल गाना ‘कितना रेट पे फूलैना नौटंकी’ (Ketna Rate Pe Fullena Nautanki) रिलीज हुआ है, जो होते ही वायरल हो रहा है. इस धमाकेदार वीडियो सॉन्ग में खेसारीलाल और संभावना सेठ की केमेस्ट्री देखने लायक है. बता दें इससे पहले गाने का पोस्टर और टीजर भी आउट होते ही सोशल मीडिया पर छा गया था. इसके बाद से ही इस गाने को लेकर फैंस का एक्साइटमेंट काफी बढ़ गया था और फैन्स गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. यह गाना भोजपुरी फिल्म बाप जी का है. यह गाना वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

    खेसारीलाल यादव और संभावना सेठ पर भव्य ढंग से फिल्माया गया ये गाना फुल टू धमाल मचाने वाला है. गाना आते ही खूब बवाल मचा रहा है. खेसारी का लुक और ड्रेस भी काफी शानदार है दिखाई दे रही है.इसके साथ ही वो गले मे गमछा डाले देसी तड़का भी लगा रहे हैं. खेसारी लाल यादव के साथ इस गाने में ग्लैमरस आइटम डांसर संभावना सेठ का झूमने पर मजबूर कर देने वाला डांस है. बता दें इस गाने को गाया है खेसारीलाल यादव और खुशबू तिवारी केटी ने. इसके यादव राज के लिखे गीत को ओम झा ने संगीत दिया है. नौटंकी के फॉर्मेट पर इसे शूट किया गया है जिसमें संभावना सेठ के जलवे दर्शकों को मदहोश कर रहे हैं.

    वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी से ही फिल्म ‘बाप जी’ का ट्रेलर भी रिलीज किया गया था, जिसमें बाप बेटे के रिश्ते की अनोखी कहानी बयां की गई है. बेटे की भूमिका में खेसारीलाल और बाप के किरदार में मनोज टाइगर हैं. उनकी कैमेस्ट्री पूरी तरह एंटरटेनिंग होने वाली है. खेसारी के फैन्स के लिए एक और खुशखबरी ये भी है कि फ़िल्म जल्द ही रिलीज होने जा रही है.

    उल्लेखनीय है कि गोविंदा एंड सागर फिल्म्स इंटरटेनमेंट प्रस्तुत फिल्म ‘बाप जी” के निर्माता रामजी जयसवाल (गोविंदा) हैं. फिल्म के निर्देशक देव पाण्डेय हैं और फिल्म के सहनिर्माता श्यामजीत बरई और लेखक अरबिन्द तिवारी हैं. इसके संगीतकार ओम झा, गीतकार प्यारेलाल यादव, आजाद सिंह, यादव राज और कुंदन प्रीत हैं. फिल्म के डीओपी आर आर प्रिंस, एडिटर गुरजंट सिंह, एक्शन मास्टर एस मलेश, डांस मास्टर रिक्की गुप्ता, कला निर्देशक सतीश गिरी हैं. फिल्म के कलाकार खेसारी लाल यादव, ऋतू सिंह, काजल राघवानी, मनोज टाइगर, प्रकाश जैस, राजबीर, रीतू पाण्डेय, सी पी भट्ट, सम्भावना सेठ, बृजेश हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज