होम /न्यूज /मनोरंजन /Khesari lal yadav और शिल्पी राज का गाना 'लाखो खर्चे हुए है' पर इस जोड़ी ने किया धमाकेदार डांस, देखें Video

Khesari lal yadav और शिल्पी राज का गाना 'लाखो खर्चे हुए है' पर इस जोड़ी ने किया धमाकेदार डांस, देखें Video

Khesari lal yadav और शिल्पी राज का गाना 'लाखो  खर्चे हुए है' पर वायरल डांस वीडियो

Khesari lal yadav और शिल्पी राज का गाना 'लाखो खर्चे हुए है' पर वायरल डांस वीडियो

Bhojpuri video: भोजपुरी एक्टर (Bhojpuri Actor) खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) और शिल्पी राज (Shilpi Raj) का गाना ' ...अधिक पढ़ें

    #Video| लाखो खर्चे हुए है | #Khesari Lal Yada | #Shilpi Raj | Bhojpuri Hit Song 2021. सोशल मीडिया आज के समय एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है, जहां से हर कोई अपनी स्किल्स को दिखाकर रातों-रात फेमस हो सकता है. ऐसे कई उदाहरण भी देखने के लिए मिले हैं, जो रातों-रात सोशल मीडिया सेंसेशन बन गए हैं और अब लाखों दिलों पर राज करते हैं. लोग अपने पसंदीदा गानों पर डांस वीडियो बनाते हैं और उनके वीडियो वायरल भी होते हैं. ऐसे में अब एक और जोड़ी ने खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) और शिल्पी राज (Shilpi Raj) का गाना ‘लाखो खर्चे हुए है’ पर धमाकेदार डांस किया है और लोग इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं.

    एक दिन में मिले इतने व्यूज

    भोजपुरी सॉन्ग ‘लाखो खर्चे हुए है’ पर इस जोड़ी के डांस को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. यट्यूब पर लोगों के मिला-जुला रिएक्शन्स देखने के लिए मिल रहा है. लोग इनके डांस को शानदार और सुपर बता रहे हैं. इसे बीते दिन सुजय भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया और अभी तक 4 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

    " isDesktop="true" id="3661616" >

    बता दें, भोजपुरी सुपरस्टार (Bhojpuri Actor) खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) एक्टर होने के साथ-साथ एक बेहतरीन सिंगर भी हैं. फैंस उनकी फिल्मों के साथ-साथ उनके गानों को भी भरपूर प्यार देते हैं. इनकी फैन फॉलोइंग इतनी है कि इनका कोई भी वीडियो या सॉन्ग रिलीज किया जाता है तो वो धमाल मचा जाता है. खेसारी और शिल्पी की जोड़ी पसंदीदा जोड़ियों में से एक हैं. ये जोड़ी जब भी कोई गाना लेकर आती है तो धमाल ही मचा जाती है. इनका गाना ‘लाखो खर्चे हुए है’ 30 जून को रिलीज किया गया था. इसे ऑरिजनली खेसारी पर फिल्माया गया था.

    " isDesktop="true" id="3661616" >

    अगर ऑरिजनल वीडियो के व्यूज की बात की जाए तो इसे अब तक 3 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. गाना ‘लाखो खर्चे हुए है’ के लिरिक्स कुंदन प्रीत ने लिखे हैं और म्यूजिक रौशन सिंह का है.

    सावन गीत से धमाल मचा रहे खेसारी लाल यादव

    सावन की शुरुआत हो चुकी है. लेकिन सावन की शुरुआत होने से पहले सिंगर्स और एक्टर्स ने नए-नए गाने रिलीज करने शुरू कर दिए थे. ऐसे में हर बार की तरह ही इस बार भी इंटरनेट पर खेसारी का दबदबा कायम रहा है. हाल ही में उनका अंतरा सिंह प्रियंका के साथ सावन गीत ‘लामी लामी केश’ (Lami Lami Kesh) रिलीज हुआ था. इसके बाद ‘सावन में गांजा मार के’ जारी किया गया था. इन दोनों गानों ने ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया था.

    Tags: Khesari lal yadav new song, Khesari lal yadav video

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें