गर्दा उड़ा रहा है खेसारी लाल यादव का गाना 'ट्रैक्टर के ड्राईवर', रिलीज होते ही मिले लाखों व्यूज, देखें VIDEO

खेसारी लाल यादव का नया गाना यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है.

खेसारी लाल यादव का नया गाना यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है.

भोजपुरी (Bhojpuri) सिंगर-एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नया बवाल गीत 'ट्रैक्टर के ड्राईवर' (Tractor Ke Driver) रिलीज होते ही यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है. म्यूजिक वाइड के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए इस सुपरहिट गीत में खेसारी लाल यादव का साथ दिया है हॉट अभिनेत्री तृषाकर मधु (Trishakar Madhu) ने.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 20, 2021, 10:55 AM IST
  • Share this:
VIDEO​ | ट्रैक्टर के ड्राईवर |Khesari Lal Yadav​ | Trishakar Madhu​ | Bhojpuri Blockbuster Song 2021 | भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में ऐसे कई दिग्गज सिंगर्स हैं जो अपने दम पर गानों को सुपरहिट बना देते हैं. निरहुआ (Nirahua), राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) गुंजन सिंह (Gunjan Singh), रितेश पांडे (Ritesh Pandey), समर सिंह (Samar Singh) आदि जैसे सिंगर्स को लोग बहुत पसंद करते हैं. इनमें से भोजपुरी सिनेमा के सबसे बड़े सुपरस्टार और हिट मशीन हैं खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav). खेसारी की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है. खेसारी लाल यादव का हर गाना (Khesari Lal Yadav Songs) यूट्यूब (Youtube) पर सुपरहिट साबित होता है.

हाल ही में सिंगर-एक्टर खेसारी लाल यादव का नया बवाल गीत 'ट्रैक्टर के ड्राईवर' (Tractor Ke Driver) रिलीज हुआ है जो यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है. म्यूजिक वाइड के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए इस सुपरहिट गीत में खेसारी लाल यादव का साथ दिया है हॉट अभिनेत्री तृषाकर मधु (Trishakar Madhu) ने. तृषाकर मधु भोजपुरी सिनेमा की चर्चित अभिनेत्री हैं. उनकी जोड़ी राकेश मिश्रा के साथ खूब जमती है मगर फैंस को तृषाकर मधु और खेसारी लाल यादव की जोड़ी भी इस गाने में काफी पसंद आ रही है. गाना कल यानी 17 अप्रैल को रिलीज हुआ और सिर्फ एक ही दिन में गाना एक मिलियन के आंकड़े के करीब पहुंच चुका है. खबर लिखे जाने तक गाने के 856,988 हैं और ये नंबर तेजी से बढ़ रहे हैं.

Youtube Video


खेसारी के सुपरहिट गाने 'ट्रैक्टर के ड्राईवर' को लिखा है पवन पांडे ने और म्यूजिक दिया है रौशन सिंह ने. गाने के सुशांत चंदन हैं और इसे प्रोड्यूस किया है नीरज सिंह ने. गाने का कॉन्सेप्ट विवेक सिंह का है जबकि डीओपी बंटी राज और नितेश राय हैं. आपको बता दें कि कुछ दिन पहले खेसारी लाल यादव और मशहूर भोजपुरी अभिनेत्री पाखी हेगड़े (Pakkhi Hegde) का गाना 'बंगिलिनिया' रिलीज हुआ है जो सुपरहिट साबित हो रहा है. तमाम भोजपुरी सेलेब्स ने इस गाने पर वीडियो बनाया है और उसे अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. कुछ ही दिन में ये गाना 10 मिलियन का आंकड़ा पार कर चुका है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज