खेसारी-अंतरा की जोड़ी ने पटना से लेकर लखनऊ तक मचाया धमाल, आप भी सुनें ये जबरदस्त गाना

खेसारी-अंतरा की जोड़ी ने पटना से लेकर लखनऊ तक मचाया धमाल, आप भी सुनें ये जबरदस्त गाना
(photo credit: screen grab from youtube/Aadishakti films)

इन दिनों खेसारी लाल का लहंगा लखनऊआ (Lehnga Lucknaowa)खूब वायरल हो रहा है. इस गाने की दीवानगी फैंस के बीच सिर चढ़ कर बोल रही है.

  • Share this:
मुंबई: भोजपुरी गानों की बात हो और खेसारी लाल यादव (Khesarial Yadav) के गानें न बजे ऐसा कभी हो ही नहीं सकता. खेसारी लाल भोजपुरी इंडस्ट्री के एक सुपरस्टार कलाकार है. खेसारी लाल के गानों (Khesarilal Songs Video)का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. खेसारी भी अपने फैंस को कभी निराश नहीं करते हैं. वे अपने फैंस के लिए हर महीने नए गानें जरूर से लेकर आते हैं. खेसारी लाल की फैन फॉलोइंग इतनी ज्यादा है कि गाना आते ही वायरल हो जाता है और देखते देखते ही गाने पर लाखों व्यूज आ जाते हैं.

कोरोना वायरस के कारण लोग घरों में कैद रहे और इसी बीच लोग कहीं बाहर नहीं जा सके. ऐसे में भोजपुरी गानों की जबरजस्त मांग देखी गई. सोशल मीडिया में इन दिनों खूब भोजपुरी गाने वयारल हुए. लॉकडाउन के दौरान फैंस ने खेसारी लाल यादव के गानों को खूब एन्ज्वॉय किया. इन दिनों खेसारी लाल का लहंगा लखनऊआ (Lehnga Lucknaowa)खूब वायरल हो रहा है. इस गाने की दीवानगी फैंस के बीच सिर चढ़ कर बोल रही है. गानें की पॉपुलर्टी को इस बात से ही समझ सकते हैं कि इसे रिलीज हुए कुछ ही महीनें हुए हैं और इसे दस करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

इस गानें में खेसारी लाल यादव के साथ एक्ट्रेस अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) ने अपनी आवाज दी हैं. इससे पहले भी खेसारी लाल और अंतरा सिंह कई सुपरहिट गाने ला चुकी हैं. जिनमें, 'कबाड़ी वाला आशिक', 'दिल तो पागल है', आदि शामिल हैं. खेसारी के इस गानें की दीवानगी इस कदर है कि रिलीज होने के बीस दिन के अंदर ही इसमें लगभग 5 करोड़ व्यूज आ गए थे.




लंहगा लखनऊआ के बोल लिखा अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं जबकि इस सुपरहिट गानें को संगीत से सवारा श्याम सुंदर ने हैं. आपको बता दें कि अब आपको जल्द ही खेसारी लाल एक नए बदलाव में भी नजर आएंगे. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि वो पहले कह चुके हैं कि अब भोजपुरी इंडस्ट्री में बदलाव की जरूरत है और वो इसकी शुरुआत अपनी फिल्मों से करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading