'हाई हील के सेंडिल' पर फिसले खेसारी लाल यादव, ताबड़तोड़ वायरल हुआ ये नया भोजपुरी गाना

'हाई हील के सेंडिल' पर फिसले खेसारी लाल यादव, ताबड़तोड़ वायरल हुआ ये नया भोजपुरी गाना
खेसारी लाल यादव.

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का ये धमाकेदार भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) हाल ही में रिलीज हुआ है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 21, 2020, 6:11 AM IST
  • Share this:
मुंबई. भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं. खेसारी लाल जिस फिल्म या गाने (Bhojpuri Song) में नजर आ जाते हैं, उसे पहले से ही हिट मान लिया जाता है. हाल ही में ऐसा ही कुछ देखने को मिला. खेसारी का एक लेटेस्ट गाना सोशल मीडिया पर खूबर ट्रेंड हो रहा है. इस गाने में खेसारी एक्ट्रेस के साथ जबरदस्त डांस और रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं. खास बात ये है कि इस गाने में खेसारी एक्ट्रेस की ऊंची सैंडल पर फिसले जा रहे हैं.

दरअसल, लॉकडाउन में खेसारी का एक और नया गाना सामने आया है. ये गाना यूट्यूब पर जबरदस्त ट्रेंड कर रहा है. गाने में खेसारी लाल यादव के अलावा अंतरा सिंह (Antra Singh) ने आवाज दी है. खेसारी लाल यादव के वायरल हो रहे इस गाने का नाम है 'हाई हिल के सेंडिल'. जिसे भोजपुरी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने में खेसारी एक्ट्रेस हाई हील की सैंडिल पर फिदा हुए जा रहे हैं. यहां सुने ये धमाकेदार भोजपुरी गाना.





खेसारी लाल यादव भोजपुरी सॉन्ग 'हाई हिल के सेंडिल' को फिलहाल ऑडियो फॉर्मेट में ही रिलीज किया गया है. जिसे अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. वहीं इस गाने की लोकप्रियता को देखते हुए इसे जल्द ही वीडियो फॉर्मेट में भी रिलीज किया जाएगा. खेसारी के इस गाने के बोल अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं जबकि इसका म्यूजिक श्याम सुंदर ने दिया है. मनोज मिश्रा इसके प्रोड्यूसर हैं.



बात करें खेसारी की तो उनकी जोड़ा ज्यादातक काजल राघवानी के साथ ही पसंद की जाती है. हालांकि, वो भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह के साथ कई हिट गाने दे चुके हैं. खेसारी जितने अच्छे एक्टर हैं, उतना ही कमाल का गाते भी हैं. उनके लगभग सभी भोजपुरी गाने सुपरहिट रहे हैं.

ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में सिंगर बने सलमान खान, रिलीज किया गाना 'प्यार करोना'

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading