VIDEO: खेसारी लाल यादव का 'लायक नहीं थी' भोजपुरी गाना भी वायरल, इधर धमाल मचा रहा है 'नाच के मलकिनी'

खेसारीलाल यादव के गाने ‘लायक नहीं थी’ का दिखा कमाल

एक तरफ जहां भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) 'नाच के मलकिनी' (Nach Ke Malkini) की धूम मची हुई है. वहीं इस बीच सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और अंतरा सिंह प्रियंका (Antara Singh Priyanka) का गाना ‘लायक नहीं थी’ (Layak Nahi Thi) भी यूट्यूब (Youtube) पर कमाल कर रहा है. गाना अब काफी वायरल हो रहा है.

  • Share this:
    #Video | लायक | #Khesari Lal Yadav, #Antra Singh Priyanka | Bhojpuri Hit Song 2021. सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और अंतरा सिंह प्रियंका का गाना ‘लायक नहीं थी’ (Layak Nahi Thi) इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है और कमाल कर रहा है.  इस वीडियो सॉन्ग को शूजॉय म्यूजिक वर्ल्ड (Shujay Music World) के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल (YouTube Channel) पर रिलीज किया गया था. गाने में एक्ट्रेस को दिए लुक को दर्शक पसंद कर रहे हैं. उनको ट्रेडिशनल के साथ वेस्टर्न स्टाइल दिया है, जो काफी हटकर लग रहा है. भव्य तरीके से फिल्माया गया ये गाना दर्शकों को काफी मनोरंजक लग रहा है.

    वीडियो में दोनों स्टार्स का लुक और ड्रेस काफी शानदार है. साथ ही इस पार्टी सॉन्ग में खेसारी और सभी स्टार्स आपको झूमने पर मजबूर कर देंगे. खेसारी के सभी गानों की तरह इसे भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. वीडियो को 7 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.  गाने को गाया है खेसारीलाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका ने. साथ ही इसका म्यूजिक बनाया है रौशन सिंह (Raushan Singh) ने और इसके बोल लिखे हैं कुंदन (Kundan) ने. वीडियो के एडिटर हैं अनुरोध गुप्ता (Anurodh Gupta).



    हाल ही खेसारीलाल (Khesari) का गाना 'नाच के मलकिनी' (Nach Ke Malkini) ने रिलीज के साथ ही रिकॉर्ड बना लिया है. वीडियो को रिलीज के 24 घंटों में ही तीन मिलियन के करीब व्यूज मिल गए हैं. गाने में उनके साथ सुपर हॉट पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) और सिजलिंग अभिनेत्री आकांक्षा (Akansha Dubey) दुबे भी हैं.



    खेसारी के एक के बाद एक कई हिट गाने आ रहे हैं. उनके फैंस हर वीडियो को वायरल कर रहे हैं. इसी में  ‘लायक नहीं थी’ भी है जो काफी वायरल हो रहा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.