• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Khesari Lal Yadav और शिल्पी राघवानी का भोजपुरी गाना 'बेल पतवा छतवा से तूर लिहा हो' वायरल, मिले लाखों व्यूज!

Khesari Lal Yadav और शिल्पी राघवानी का भोजपुरी गाना 'बेल पतवा छतवा से तूर लिहा हो' वायरल, मिले लाखों व्यूज!

खेसारी लाल यादव का भोजपुरी गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. गाने ने 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल कर लिए हैं.

खेसारी लाल यादव का भोजपुरी गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. गाने ने 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल कर लिए हैं.

Bhojpuri Song: भोजपुरी सिंगर (Bhojpuri Singer) खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का बोलबम गीत (Bolbam Song) 'बेल पतवा छतवा से तूर लिहा हो' (Bel Patwa Chhatwa Se Tur Liha Ho) रिलीज हो चुका है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने को खेसारी (Khesari) के साथ अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) ने गाया है जबकि गाने में खेसारी लाल यादव के साथ शिल्पी राघवानी (Shilpi Raghwani) नजर आ रही हैं. देखें Video.

  • Share this:
    Khesari Lal Yadav - Antra Singh Priyanka Bhojpuri Song: भोजपुरी (Bhojpuri) के सुपरस्टार सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और फेमस सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) का नया भोजपुरी बोलबम गीत (Bhojpuri Bolbam Song) 'बेल पतवा छतवा से तूर लिहा हो' (Bel Patwa Chhatwa Se Tur Liha Ho) रिलीज हो चुका है जिसे काफी सफलता मिल रही है. खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार हैं. उनके गाने जब भी रिलीज होते हैं वो सोशल मीडिया पर तहलका मचा देते हैं. इस गाने को भी काफी सफलता मिल रही है.

    आज यानी 27 जुलाई को शिव शक्ति फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर खेसारी लाल यादव का नया भोजपुरी गाना (Khesari Lal Yadav New Bhojpuri Song) 'बेल पतवा छतवा से तूर लिहा' रिलीज हुआ है जिसे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. रिलीज होने के कुछ ही घंटों में इस गाने ने 1 मिलियन से ज्यादा, 12 लाख के करीब व्यूज हासिल कर लिए हैं और ये आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है. खेसारी लाल यादव इस गाने में भोजपुरी एक्ट्रेस शिल्पी राघवानी (Shilpi Raghwani) के साथ नजर आए हैं और दोनों की केमिस्ट्री काफी अच्छी लग रही है. आज ही शिल्पी ने अपने इंस्टाग्राम पर इस गाने की शूटिंग से जुड़ी कुछ फोटोज शेयर की थीं जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया है. खेसारी लाल यादव के साथ अंतरा सिंह प्रियंका की भी आवाज ने भोजपुरिया दर्शकों पर जादू कर दिया है. आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव के इस गाने को लिखा है अखिलेश कश्यप ने जबकि म्यूजिक दिया है श्याम सुंदर ने.



    हाल ही में खेसारी का एक और बोलबम गीत रिलीज हुआ था जो खूब पॉपुलर हुआ है. खेसारी लाल यादव के नए बोलबम गीत 'बाबू...भोले नाथ के दीवाने' (Bhole Nath Ke Deewane) में वो भोले की भक्ति में लीन दिखाई दे रहे हैं और उनकी ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस उनसे शिकायत करते नजर आ रही हैं कि एक्टर ने सावन (New Sawan Song) शुरू होने के बाद से उनका हालचाल भी नहीं जाना. इस पर खेसारी उन्हें खुद को भोलेनाथ की भक्ति में लीन होने की जानकारी दे रहे हैं और बता रहे हैं कि वो 'भोले नाथ के दीवाने' हो गए हैं. वीडियो को टीम फिल्म्स भोजपुरी के यूट्यूब पर चैनल (Youtube Channel) पर जारी किया गया है. बता दें कि भोजपुरी के बोलबम गीत 'बाबू...भोले नाथ के दीवाने' को खेसारी लाल यादव ने गाया है और इसमें उनका साथ अंतरा सिंह प्रियंका ने दिया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज