दिल जीत रहा खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह का गाना ‘डबल चोटी’, रिलीज के साथ ही हो गया वायरल

रिलीज के साथ ही हो रहा वायरल

रिलीज के साथ ही हो रहा वायरल

सुपरहिट भोजपुरी (Bhojpuri) सॉन्ग ‘प्यार परसो के कईल ना रहे’ (Pyar Parso Ke Kail Na Rahe ) की सफलता के बाद खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक और ऑडियो गाना दर्शकों का दिल जीत रहा है. गाने के बोल हैं ‘डबल चोटी’ (Double Choti). इस गाने को खेसारी और अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) ने गाया है, जो रिलीज के साथ ही खासा पसंद किया जा रहा है. जल्द ही गाने का वीडियो भी जारी किया जाएगा.

  • Share this:

डबल चोटी | #Khesari Lal Yadav, #Antra Singh Priyanka | Double Choti | Bhojpuri Hit Song 2021. हाल ही में सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का बवाल भोजपुरी गाना ‘प्यार परसो के कईल ना रहे’ (Pyar Parso Ke Kail Na Rahe ) ने इंटरनेट पर खूब धूम मचाई थी. अब उनका नया गाना ‘डबल चोटी’ (Double Choti) रिलीज हुआ है जो तेजी से वायरल हो रहा है, गाने को खेसारी लाल और अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है, जो रिलीज के साथ ही खासा पसंद किया जा रहा है.

Youtube Video

ये सुपरहिट भोजपुरी सॉन्ग आज ही जेपी स्टार पिक्चर्स भोजपुरी (JP Star Pictures Bhojpuri) के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. फिलहाल इस गाने का ऑडियो जारी हुआ है. जल्द ही गाने का वीडियो भी जारी किया जाएगा. गाने के ऑडियो ने ही फिलहाल कमाल कर दिया है. रिलीज होते ही गाना वायरल हो रहा है. गाने का म्यूजिक बनाया है छोट राउत (Chhot Raut) ने. इस गाने के लिरिक्स लिखे हैं रजनीश (Ranjish) ने, जो दर्शकों के दिल को छू रहे हैं और काफी पसंद कर रहे हैं. गाने को कुछ ही घंटों में 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं और आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है.

आपको बता दें हाल ही में खेसारी का गाना गाना 'चढ़ाईब डबल बोका' (Chadhayib Double Boka ) रिलीज होते ही गदर मचा रहा था. गाने में बताया गया था कि खेसारी लाल दो लड़कियों के बीच फंस गए हैं. दोनो उन्हें रिझाने में लगी हैं और अपनी तरफ खींच रही हैं और वो इतने परेशान हैं वहां से भाग जाना चाहते हैं. गाना लगातार इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज