जब साड़ी पहनकर नाचे खेसारी लाल यादव, करोड़ों लोगों ने देखा ये वीडियो

जब साड़ी पहनकर नाचे खेसारी लाल यादव, करोड़ों लोगों ने देखा ये वीडियो
खेसारी लाल यादव का डांस वीडियो वायरल

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में जबरदस्त एंटरटेनमेंट करने वाले खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri films) में साड़ी पहनकर डांस का तड़का भी लगा चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 24, 2019, 10:17 AM IST
  • Share this:
मुंबई. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भोजपुरी सुपरस्टार (Bhojpuri Superstar) के तौर पर पहचान तो पहले ही बना चुके थे लेकिन बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में उन्हें सुपर एंटरटेनर का टैग भी मिल गया. उन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री का रोमांस और कॉमेडी किंग कहा जाता है. वहीं फैंस को खुश करने के लिए खेसारी एक वक्त पर ऐसा कारनामा भी कर चुके हैं जिसे करने से बड़े-बड़े हीरो कतराते हैं. खेसारी ने बाकायदा साड़ी पहनकर, मेकअप करके फिल्म की हीरोइन के साथ शानदार डांस और रोमांस किया है. खेसारी का ये धमाकेदार वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है.

ये वीडियो काफी पुराना है लेकिन खेसारी के पिछले कई वीडियोज की तरह ये भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. इस वीडियो में खेसारी गुलाबी साड़ी पहने, विग लगाए और पूरा मेकअप कर लड़कियों के बीच में जबरदस्त डांस कर रहे हैं. यही नहीं ऐसी हालत में भी उनका हीरोइन के साथ रोमांस काफी पसंद किया जा रहा है. अब हम क्या बोलें, आप खुद ही वीडियो में देख लीजिए-





ये पहली बार नहीं है जब खेसारी ने साड़ी पहनकर इस तरह डांस किया है. इससे पहले भी उनका साड़ी डांस सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो चुका है. बात करें इस गाने तो ये एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'होगी प्यार की जीत' का धमाकेदार सॉन्ग है. 'होंठ लाली से रोटी बोर के' यूट्यूब पर लगातार व्यूज़ बटोरने वाले गानों में से एक है. ख़ास बात ये है कि गाने में खेसारी ने बॉलीवुड के सुपरहीरो गोविंदा का एक अंदाज़ अपनाया है. इस वीडियो को अब तक 5 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं.



भोजपुरी जगत में धूम मचाने वाले खेसारी लाल यादव दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हैं. सोशल मीडिया पर आते ही खेसारी लाल के वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो जाते हैं. जहां एक तरफ पवन सिंह भोजपुरी जगत में सनी देओल माने जाते हैं वैसे ही खेसारी लाल भोजपुरी सिनेमा के 'चीची भैया' यानी गोविंदा हैं.

ये भी पढ़ें- Trivia: सलमान खान के स्कूल में मिली थी पिता सलीम खान को सज़ा, जानें क्या थी वजह
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading