लाइव टीवी

खेसारी ने साड़ी पहन कर हीरोइन से किया रोमांस, 5 करोड़ लोगों ने देखा ये Video

News18Hindi
Updated: May 29, 2019, 9:54 AM IST
खेसारी ने साड़ी पहन कर हीरोइन से किया रोमांस, 5 करोड़ लोगों ने देखा ये Video
खेसारी ने साड़ी पहनकर किया डांस

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने साड़ी पहनकर हीरोइन के साथ ऐसा रोमांस किया कि वीडियो यूट्यूब (Youtube) पर वायरल हो गया.

  • Share this:
भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ऐसे हीरो हैं जो अपने फैंस को खुश करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं. उन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री का रोमांस और कॉमेडी किंग कहा जाता है. यहां तक कि लोग उन्हें भोजपुरी सिनेमा का सलमान खान भी बताते हैं. उन्होंने एक ऐसा कारनामा कर दिखाया है जिसे करने से शायद सलमान खान भी कतराएंगे. खेसारी ने बाकायदा साड़ी पहनकर, मेकअप करके फिल्म की हीरोइन के साथ शानदार रोमांस किया है. खेसारी का ये धमाकेदार वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. मानों उनका ये अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

ये वीडियो काफी पुराना है लेकिन खेसारी के पिछले कई वीडियोज की तरह ये भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. इस वीडियो में खेसारी गुलाबी साड़ी पहने, विग लगाए और पूरा मेकअप कर लड़कियों के बीच में जबरदस्त डांस कर रहे हैं. यही नहीं ऐसी हालत में भी उनका हीरोइन के साथ रोमांस काफी पसंद किया जा रहा है. अब हम क्या बोलें, आप खुद ही वीडियो में देख लीजिए-


ये पहली बार नहीं है जब खेसारी ने साड़ी पहनकर इस तरह डांस किया है. इससे पहले भी उनका साड़ी डांस सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो चुका है. ये गाना रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'होगी प्यार की जीत' का है. 'होंठ लाली से रोटी बोर के' यूट्यूब पर लगातार व्यूज़ बटोरने वाले गानों में से एक है. ख़ास बात ये है कि गाने में खेसारी ने बॉलीवुड के सुपरहीरो गोविंदा का एक अंदाज़ अपनाया है. इस वीडियो को अब तक 5 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं.

भोजपुरी जगत में धूम मचाने वाले खेसारी लाल यादव दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हैं. सोशल मीडिया पर आते ही खेसारी लाल के वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो जाते हैं. जहां एक तरफ पवन सिंह भोजपुरी जगत में सनी देओल माने जाते हैं वैसे ही खेसारी लाल भोजपुरी सिनेमा के 'चीची भैया' यानी गोविंदा हैं.

ये भी पढ़ें- अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा के साथ रिश्ते पर किया बड़ा खुलासा, बताई ऐसी बातें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 29, 2019, 5:52 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर