पुलिस थाने में किसको मना रहे हैं खेसारी लाल यादव? देखें ये वायरल वीडियो

पुलिस थाने में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और आकांक्षा अवस्थी (Akanksha Awasthi) का ये वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है.

News18Hindi
Updated: May 25, 2019, 6:43 PM IST
पुलिस थाने में किसको मना रहे हैं खेसारी लाल यादव? देखें ये वायरल वीडियो
खेसारी लाल यादव और आकांक्षा अवस्थी का वीडियो वायरल
News18Hindi
Updated: May 25, 2019, 6:43 PM IST
खेसारी लाल यादव भोजपुरी फिल्मों के 'रजनीकांत' हैं. आप समझ ही सकते हैं कि 'रजनीकांत' का मतलब क्या होता है. मतलब ये कि खेसारी बाबू जो करते हैं उनके फैन्स उसे सिर आंखों पर रखते हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर खेसारी के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. वहीं इन दिनों यूट्यूब पर खेसारी और
आकांक्षा अवस्थी का एक वीडियो जबरदस्त ट्रेंड कर रहा है. इस वीडियो में ये दोनों भोजपुरी सुपरस्टार धमाकेदार डांस करते दिखाई दे रहे हैं. खास बात है कि दोनों का ये रोमांस और डांस पुलिस थाने में हो रहा है. इसके साथ खेसारी पुलिस यूनिफॉर्म में नजर आ रहे हैं.



ये वीडियो काफी पुराना है. खेसारी का ये वीडियो उनकी फिल्म 'दबंग सरकार' का है. जिसमें खेसारी,
आकांक्षा अवस्थी को मनाने के लिए डांस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. वीडियो में खेसारी लाल यादव पुलिस यूनिफॉर्म में काजल को हां करने के लिए मना रहे हैं और उनके साथ थाने में मौजूद सभी लोग काजल के पीछे-पीछे भागते दिखाई दे रहे हैं. यहां देखें वीडियो-



'ऐ हो मैडम जी मान जाईये' नाम से वायरल होने वाले इस गाने में खेसारी के साथ आकांक्षा अवस्थी भी डांस करती नजर आ रही हैं. गाने में खेसारी उन्हें मनाने के जतन करते दिख रहे हैं. बता दें कि काजल राघवानी इस फिल्म में केवल गेस्ट अपीयरेंस के तौर पर हैं. खेसारी के साथ लीड रोल में नई एक्ट्रेस आकांक्षा अवस्थी नजर आई थीं.

इस गाने को प्रियंका सिंह और खुद खेसारी लाल यादव ने मिलकर गाया है. गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं और धनंजय मिश्रा ने इसे म्यूजिक देकर संवारा है. फिल्म की बात करें तो 'दबंग सरकार' नाम से इस फिल्म में खेसारी पुलिस अफसर के रोल में नजर आए.
Loading...

खास बात ये है कि खेसारी के पुलिसवाले लुक की तुलना सलमान खान की फिल्म 'दबंग' से की गई थी. बताया जाता है कि 'दबंग सरकार' भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म है. इसकी शूटिंग लखनऊ में हुई है.

ये भी  पढ़ें- राहुल गांधी को मात देने पर स्मृति ईरानी को इस खास शख्स ने दी बधाई

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...