• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Khesari lal yadav की Bhojpuri Film 'चोरी चोरी चुपके चुपके' के पोस्टर को फैन्स ने नहलाया दूध से, देखिए

Khesari lal yadav की Bhojpuri Film 'चोरी चोरी चुपके चुपके' के पोस्टर को फैन्स ने नहलाया दूध से, देखिए

Khesari lal yadav की फिल्म 'चोरी चोरी चुपके चुपके' रिलीज.

Khesari lal yadav की फिल्म 'चोरी चोरी चुपके चुपके' रिलीज.

Bhojpuri Film: भोजपुरी एक्टर (Bhojpuri Actor) खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav) की फिल्म 'चोरी चोरी चुपके चुपके' को रिलीज कर दिया गया है. इसी बीच एक्टर के फैंस ने उनकी फिल्म के पोस्टर को सिनेमाघर के बाहर दूध से नहलाया है, जिसकी फोटोज आपको दिखा रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. लोग उन्हें ट्रैंडिंग स्टार के नाम से भी बुलाते हैं. ऐसे में अब उनका स्टारडम भोजपुरिया दर्शकों के बीच रजनीकांत (Rajinikanth) और प्रभास (Prabhas) जैसा हो गया है. जहां लोग साउथ स्टार्स (South Stars) की फिल्मों के पोस्टर को दूध से नहलाते थे. वहीं अब भोजपुरी में भी ऐसा होने लगा है. खेसारी की फिल्म ‘चोरी चोरी चुपके चुपके’ (Chori Chori Chupke Chupke) के पोस्टर को लोगों ने दूध से नहलाया है.

    दरअसल, हाल ही में खेसारी और सहर आफसा (Sahar Afsha) स्टारर फिल्म (Bhojpuri Film) ‘चोरी चोरी चुपके चुपके’ रिलीज की गई है. अब इसके रिलीज होने के बाद लोगों ने बिहार में सिनेमाघर के बाहर अपने चहेते स्टार की फिल्म के पोस्टर को दूध से नहलाया है. ऐसे में अगर एक्टर को भोजपुरी का रजनीकांत कहा जाए तो ये गलत नहीं होगा. क्योंकि अभी तक ऐसा साउथ सिनेमा में प्रभास और रजनीकांत की फिल्म के लिए किया जाता रहा है. भोजपुरी में ऐसा पहली बार देखने के लिए मिला है कि किसी स्टार की फिल्म के पोस्टर को दूध से नहलाया गया है.

    khesari lal yadav Movie

    khesari lal yadav की मूवी के पोस्टर को नहलाते हुए लोग.

    बता दें कि फिल्म को बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में बंपर ओपनिंग मिली है. मूवी को दर्शकों से अच्छा रिस्पांस भी मिल रहा है. यशी फिल्म्स के बैनर तले निर्माण की गई फिल्म में खेसारी और सहर आफसा की जोड़ी ने दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित किया है.

    वहीं, अगर फिल्म की कहानी की बात की जाए तो इसमें सहर आफसा और खेसारी लाल यादव के बीच जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्टर रिश्ते की आड़ में सहर आफसा के परिवार से (फिल्म में) पैसों की ठगी कर रहे होते हैं और जब उनके बारे में एक्ट्रेस के घर वालों को पता चलता है तो सभी का दिल टूट जाता है. वहीं, खेसारी को भी बाद में सहर से प्यार का एहसास होता है और फिर शुरू होती है रिश्तों की जोड़ तोड़ की कश्मकश.

    फिल्म ‘चोरी चोरी चुपके चुपके’ की शूटिंग लंदन और बिहार में की गई है. इसके प्रोड्यूसर अभय सिन्हा, प्रशांत जम्मूवाला और निशांत उज्जवल हैं. मूवी का निर्माण यश फिल्म्स प्रा. लि. के बैनर तले किया गया है. वहीं, अगर इसके डायरेक्टर की बात की जाए तो इसे राजनीश मिश्रा द्वारा डायरेक्टेड किया गया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज