होम /न्यूज /मनोरंजन /

काजल राघवानी को छोड़ अब इस नई हीरोइन के साथ रोमांस कर रहे हैं खेसारी लाल यादव! बैंकॉक में चल रही शूटिंग

काजल राघवानी को छोड़ अब इस नई हीरोइन के साथ रोमांस कर रहे हैं खेसारी लाल यादव! बैंकॉक में चल रही शूटिंग

काजल राघवानी को छोड़ अब इस नई हीरोइन के साथ रोमांस कर रहे हैं खेसारी लाल यादव!

काजल राघवानी को छोड़ अब इस नई हीरोइन के साथ रोमांस कर रहे हैं खेसारी लाल यादव!

Bhojpuri Film Sangharsh 2: भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की नवोदित एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) के साथ एक फोटो सामने आई है. इसमें दोनों साथ में पोज दे रहे हैं. देखिए तस्वीर...

भोजपुरी सिनेमा के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘संघर्ष 2’ (Sangharsh 2) को लेकर चर्चा में हैं. इसमें पहले वो एक्ट्रेस काजल राघवानी की कास्टिंग की वजह से काफी सुर्खियों में रहे हैं. बाद में मेकर्स की ओर से ऐलान किया गया और मेघाश्री (Meghashree), सबा खान (Saba khan), माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) का फिल्म के लिए नाम सामने आया. काजल को इससे बाहर का रास्ता दिखाया गया है. ऐसे में अब खेसारी की नवोदित एक्ट्रेस माही के साथ फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिसमें दोनों के बीच ही कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है.

माही श्रीवास्तव ने इंस्टाग्राम (Mahi Shrivastava Instagram) पर अपनी लेटेस्ट फोटोज को शेयर किया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस खेसारी के काफी क्लोज दिख रही हैं और वो उनके साथ जमकर पोज दे रही हैं. दोनों के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. माही और खेसारी को साथ में देखकर फैंस लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. इस नई जोड़ी लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्म ‘संघर्ष 2’ (Bhojpuri Film Sangharsh 2) के पहले शेड्यूल की शूटिंग बैंकॉक में की जा रही है. इसकी शुरुआत एक गाने से की गई है, जिसके बारे में सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था. माही और खेसारी की फोटोज को चार हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Film Sangharsh 2

इन जगहों पर की जाएगी शूटिंग

भोजपुरी फिल्म ‘संघर्ष 2’ को कई शेड्यूल में पूरा किया जाएगा. पहला शेड्यूल बैंकॉक में शुरू हो गया है. इसके बाद दूसरे शेड्यूल के भारत के कच्छ और गोरखपुर में पूरा किया जाएगा. फिर तीसरे शेड्यूल के लिए फिल्म की यूनिट दुबई का रुख करेगी. वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स चैनल जितेंद्र गुलाटी प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म ‘संघर्ष 2’ में खेसारी के अपोजिट साउथ की पॉपुलर अभिनेत्री मेघाश्री नजर आने वाली हैं. इसके अलावा फिल्म में एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव, अदाकारा सबा खान, विनीत विशाल, नीलम वशिष्ठ, विनोद मिश्रा और समर्थ चतुर्वेदी सहित कई अन्य कलाकार हैं. इसके निर्माता रत्नाकर कुमार हैं, जो कि इसका निर्माण एक मेगा बजट के तहत कर रहे हैं. फिल्म के निर्देशक पराग पाटिल, सह- निर्माता कुलदीप श्रीवास्तव, राइटर एंड स्टोरी वीरू ठाकुर, म्यूजिक कृष्णा बेदर्दी का है.

काजल राघवानी के ना होने से निराश हैं फैंस

आपको बता दें कि फिल्म ‘संघर्ष 2’ में काजल राघवानी को कास्ट ना किए जाने से फैंस काफी निराश हैं. इससे पहले इसके फर्स्ट पार्ट में खेसारी और काजल लीड रोल में थे. दोनों के बीच की केमिस्ट्री और इनकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. ऐसे में अब इसकी दूसरी किस्त में एक्ट्रेस के ना होने से फैंस काफी निराश हैं. उन्होंने फिल्म को फ्लॉप तक बता दिया था. खैर, बॉलीवुड में भी सोशल मीडिया पर फिल्म का नेगेटिव रिव्यू और लोगों का बॉयकॉट कर देने का असर काफी देखने के लिए मिल रहा है. अगर भोजपुरी में भी अगर ये सिलसिला शुरू हो गया तो फिल्म इंडस्ट्री और भी घाटे का सौदा कर सकती है. खैर, अब देखना ये दिलचस्प होगा कि खेसारी की ‘संघर्ष 2’ पर सोशल मीडिया यूजर्स का कोई प्रभाव पड़ पाता है या नहीं.

Tags: Bhojpuri, Kajal Raghwani, Khesari lal yadav, Khesari Lal Yadav News

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर