• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Khesari lal yadav और रक्षा गुप्ता ने बनाया भक्तिमय माहौल, Navratri Song 'मंदिरिया लगे आवा' हुआ रिलीज

Khesari lal yadav और रक्षा गुप्ता ने बनाया भक्तिमय माहौल, Navratri Song 'मंदिरिया लगे आवा' हुआ रिलीज

khesari lal yadav का भोजपुरी सॉन्ग 'मंदिरिया लगे आवा' (Mandiriya Lage Aawa) रिलीज.

khesari lal yadav का भोजपुरी सॉन्ग 'मंदिरिया लगे आवा' (Mandiriya Lage Aawa) रिलीज.

Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) का नया भोजपुरी नवरात्रि गाना (Bhojpuri Navratri Song) 'मंदिरिया लगे आवा' (Mandiriya Lage Aawa) रिलीज कर दिया गया है. ये गाना रिलीज होने के बाद से यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. देखिए...

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार कहे जाने वाले एक्टर (Bhojpuri Actor) खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) अक्सर अपने गानों से धमाल मचा जाते हैं. इसलिए ही तो फैंस उन्हें ट्रेंडिंग स्टार कहते हैं. ऐसे में नवरात्रि (Navratri 2021) का त्यौहार आने वाला है और सभी इसकी तैयारी में जुट गए हैं. भोजपुरी स्टार्स भी इस मौके पर नवरात्रि म्यूजिक वीडियोज रिलीज कर रहे हैं. इसी फेहरिस्त में खेसारी का नया गाना (Khesari lal yadav Songs) ‘मंदिरिया लगे आवा’ (Mandiriya Lage Aawa) रिलीज कर दिया गया है. इस गाने ने सुबह का माहौल एकदम भक्तिमय बना दिया है.

    भोजपुरी गाना (Bhojpuri gaana) ‘मंदिरिया लगे आवा’ के वीडियो को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल (youtube channel) पर जारी किया गया है. इस गाने की रिलीज के बारे में एक्टर ने एक दिन पहले ही फैंस को बता दिया था. उन्होंने गाने का एक पोस्टर फेसबुक पर बीते दिन ही शेयर किया था और जानकारी दी थी कि आज के दिन इसके वीडियो को जारी कर दिया जाएगा, जो कि अब रिलीज हो चुका है और धमाल मचा रहा है. म्यूजिक वीडियो (Music Video) के जारी होने के महज कुछ ही देर में इसे करीब एक लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और महज एक घंटे में ही खबर बनाए जाने तक 20 हजार के करीब लाइक्स मिल चुके हैं.

    गाना ‘मंदिरिया लगे आवा’ को खेसारी लाल यादव ने गाया है और इसके कंपोजर रौशन हेगड़े हैं. इस गाने के लिरिक्स यादव मुकेश ने लिखे हैं. बता दें कि वीडियो को एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता (Raksha Gupta) और खेसारी पर ही फिल्माया गया है. ये रक्षा का तीसरा म्यूजिक वीडियो है. इससे पहले वो खेसारी के साथ ‘दरद उठेला’ और ‘चुनरिया ले ली’ जैसे गानों में नजर आ चुकी हैं. वीडियो सॉन्ग्स के अलावा वो प्रदीप पांडेय चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) की फिल्म ‘कमांडो अर्जुन’ (Commando Arjun) में भी नजर आ चुकी हैं. इसमें उनका बोल्ड अवतार दर्शकों को काफी पसंद आया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज