• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Khesari lal yadav का भोजपुरी Navratri Song 'मुखिया बना दी देवी माई' रिलीज, एक्टर ने मां से मांगी दुआ

Khesari lal yadav का भोजपुरी Navratri Song 'मुखिया बना दी देवी माई' रिलीज, एक्टर ने मां से मांगी दुआ

khesari lal yadav का bhakti Song 'मुखिया बना दी देवी माई' रिलीज.

khesari lal yadav का bhakti Song 'मुखिया बना दी देवी माई' रिलीज.

Bhojpuri Song: भोजपुरी सिंगर और एक्टर (Bhojpuri Actor) खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) का नया गाना (New Bhakti Song) 'मुखिया बना दी देवी माई' (Mukhiya Bana Di Devi Mai) का वीडियो रिलीज किया जा चुका है. ये गाना रिलीज होते ही यू्ट्यूब पर छा गया है. इसे दर्शकों से अच्छा खासा रिस्पांस भी मिल रहा है. देखिए वीडियो...

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    भोजपुरी एक्टर (Bhojpuri Actor) खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) का नवरात्रि सॉन्ग (Navratri Song) ‘मुखिया बना दी देवी माई’ (Mukhiya Bana Di Devi Mai) यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है. इस गाने को दर्शकों से अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है. नवरात्रि का पर्व आने वाला है और ऐसे में आम लोगों से लेकर स्टार्स तक इसकी तैयारी में जुट गए हैं. भोजपुरी सिंगर और एक्टर्स एक के बाद एक भक्ति गीत देवी मां को समर्पित कर रहे हैं. ये म्यूजिक वीडियोज इंटरनेट पर धमाल भी मचा रहे हैं. इसी कड़ी में खेसारी के गाने भी शामिल हैं.

    खेसारी लाल यादव का भोजपुरी गाना (Bhojpuri gaana) ‘मुखिया बना दी देवी माई’ के वीडियो को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर जारी किया गया है. इसे जारी किए जाने के महज कुछ ही देर में एक लाख के से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इतना ही नहीं वीडियो को करीब 30 हजार लोगों ने लाइक भी किया है. खेसारी के भक्ति म्यूजिक वीडियो को दर्शकों की ओर से काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. इसमें देखा जा सकता है कि वो आने वाले चुनाव की बात कर रहे हैं और देवी माई से प्रार्थना कर रहे हैं कि उन्हें चुनाव जीतवा दें और इस बार गांव का मुखिया बना दें. बता दें कि इस सॉन्ग को एक्टर ने फीमेल वर्जन में गाया है. देवी मां को समर्पित नवरात्रि गीत को काफी भव्य तरीके से फिल्माया गया है. इसमें डेकोरेशन का पूरा ध्यान रखा गया है.

    बहरहाल, अगर गाना ‘मुखिया बना दी देवी माई’ के मेकिंग की बात की जाए तो इसे खेसारी लाल यादव ने गाया है. इसके लिरिक्स संतोष साहिल के हैं और म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. वीडियो के निर्देशन का काम पवन पाल ने किया है. यू्ट्यूब पर दर्शकों की ओर से शानदार रिस्पांस देखने के लिए मिल रहा है. बता दें कि इससे पहले भी खेसारी के कई भोजपुरी भक्ति गाने रिलीज किए जा चुके हैं. इसमें ‘पूजा पाठ होई की ना’, ‘सुना राजा अरहुल ताजा’ और ‘चुनरिया ले ली’ जैसे नवरात्रि म्यूजिक वीडियोज (Music Videos) शामिल हैं. इन गानों को भी दर्शकों से अच्छा खासा रिस्पांस मिला था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज