होम /न्यूज /मनोरंजन /

Bhojpuri Song: साउथ एक्ट्रेस के रोमांटिक मिजाज से परेशान हुए खेसारी लाल, बोले- 'चार बजे भोर में'

Bhojpuri Song: साउथ एक्ट्रेस के रोमांटिक मिजाज से परेशान हुए खेसारी लाल, बोले- 'चार बजे भोर में'

Bhojpuri Song: साउथ एक्ट्रेस के रोमांटिक मिजाज से परेशान हुए खेसारी लाल

Bhojpuri Song: साउथ एक्ट्रेस के रोमांटिक मिजाज से परेशान हुए खेसारी लाल

Bhojpuri Romantic Song: भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और साउथ एक्ट्रेस मेघाश्री (Meghashree) का रोमांटिक वीडियो 'चार बजे भोर में' (4 Baje Bhor Me) रिलीज होने के बाद से छाया हुआ है. देखिए वीडियो...

भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal yadav) इन दिनों काजल राघवानी और फिल्म ‘संघर्ष 2’ (Sangharsh 2) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस मूवी की दूसरी किस्त से एक्ट्रेस को बाहर का रास्ता दिखा दिया है और इसमें उनके अपोजिट साउथ एक्ट्रेस मेघाश्री (Meghashree) को कास्ट किया गया है. इसकी शूटिंग भी बैंकॉक से शुरू कर दी गई है. इसी बीच खेसारी और मेघाश्री का एक वीडियो सॉन्ग रिलीज किया गया है, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस एकदम रोमांटिक मूड में नजर आ रही हैं और एक्टर उनके इस मिजाज से काफी परेशान हो गए हैं. इस गाने के बोल ‘चार बजे भोर में’ (4 Baje Bhor Me) हैं.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) ‘चार बजे भोर में’ (4 Baje Bhor Me) के वीडियो को Team Films Bhojpuri के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि खेसारी लाल यादव सोए हुए होते हैं और अचानक एक्ट्रेस मेघाश्री आ जाती हैं. वो एक दम कड़क और रोमांटिक मिजाज में. वो उनके साथ रोमांस करना तो चाहती हैं मगर एक्टर मूड में नहीं होते हैं और उन्हें सुबह चार बजे आकर रोमांस करने न्यौता देते हैं. इसमें दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जाता है. वहीं, साउथ एक्ट्रेस का भी शानदार लुक देखने के लिए मिल रहा है. उनका पहली बार किसी गाने में बोल्ड अवतार देखने के लिए मिला है. उनके इस गाने ने फैंस के दिलों की धड़कनों को बड़ा दिया है. इनके वीडियो को करीब पांच लाख व्यूज मिल चुके हैं और 36 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक भी किया है.

आपको बता दें कि खेसारी लाल और मेघाश्री (Khesari lal Yadav-Meghashree Romantic Video) का रोमांटिक वीडियो सॉन्ग ‘चार बजे भोर में’ (4 Baje Bhor Me) उनकी भोजपुरी फिल्म ‘राउडी इंस्पेक्टर’ (Rowdy Inspector) का है, जिसे हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है. इसमें एक्टर का राउडी अवतार देखने के लिए मिला था, जो कि अभी तक के उनके सभी किरदारों से अलग था. इसमें एक्टर को रोमांस के साथ-साथ ऐक्शन अवतार में भी देखा गया था.

गाना ‘चार बजे भोर में’ को खेसारी लाल यादव के साथ शिल्पी राज (Khesari Lal Yadav-Shilpi Raj Songs) ने गाया है. दोनों की ही आवाज में ये गाना काफी बेहतरीन लग रहा है. इसका म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है और लिरिक्स विजय चौहान ने लिखे हैं. डायरेक्टर शंकर हैं. महानकली दिवाकर फिल्म के प्रोड्यूसर हैं. खेसारी लाल यादव की यह फिल्म ‘राऊडी इंस्पेक्टर’ बिहार, उत्तर प्रदेश और गुजरात के सिनेमाघरों में रिलीज की गई है. जहां पर बहुत अच्छा रिस्पांस मिल रहा है, फिल्म को बंपर ओपनिंग मिली है और बॉक्स ऑफिस पर सफलता का झंडा लहरा रही है.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri songs, Khesari lal yadav, Khesari Lal Yadav Song

अगली ख़बर