दर्शकों का दिल जीत रहा खेसारी लाल का गाना ‘प्यार परसो के कईल ना रहे’, कुछ ही घंटों में मिले लाखों व्यूज!

कुछ ही घंटों में मिले लाखों व्यूज

कुछ ही घंटों में मिले लाखों व्यूज

सुपरहिट भोजपुरी (Bhojpuri) सॉन्ग 'चढ़ाईब डबल बोका' (Chadhayib Double Boka ) की सफलता के बाद खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक और गाना दर्शकों का दिल जीत रहा है. गाने के बोल हैं ‘प्यार परसो के कईल ना रहे’ (Pyar Parso Ke Kail Na Rahe ). इस दर्दभरे गाने को रिलीज के साथ ही खासा पसंद किया जा रहा है. जल्द ही गाने का वीडियो भी जारी किया जाएगा.

  • Share this:

Khesari Lal Yadav | Pyar Parso Ke Kail Na Rahe | प्यार परसो के कईल ना रहे | Bhojpuri Sad Song 2021. हाल ही में भोजपुरी (Bhojpuri) सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का बवाल भोजपुरी गाना 'चढ़ाईब डबल बोका' (Chadhayib Double Boka ) इंटरनेट पर धूम मचा रहा था. अब उनका नाया गाना ‘प्यार परसो के कईल ना रहे’ (Pyar Parso Ke Kail Na Rahe ) रिलीज हुआ है जो तेजी से वायरल हो रहा है और कुछ ही घंटों में करीब 2 लाख के व्यूज इसे मिल चुके हैं.

Youtube Video

ये सुपरहिट भोजपुरी सॉन्ग आज ही टीम फिल्म्स भोजपुरी (Team Films Bhojpuri) के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. फिलहाल इस गाने का ऑडियो ही जारी किया गया है. इस दर्दभरे गाने के सिर्फ ऑडियो ने ही इतने व्यूज बटोर लिए हैं. रिलीज होते ही गाना वायरल हो रहा है. गाने को गाया है खेसारी लाल ने और इसका म्यूजिक बनाया है राज गाजीपुरी (Raj Gazipuri) ने. इस गाने के लिरिक्स लिखे हैं अजीत हलचल (Ajit Halchal) ने, जो दर्शकों के दिल को छू रहे हैं और काफी भावुक कर रहा है. जल्द ही गाने का वीडियो भी जारी किया जाएगा.

आपको बता दें हाल ही में खेसारी का गाना गाना 'चढ़ाईब डबल बोका' (Chadhayib Double Boka ) रिलीज होते ही गदर मचा रहा था. गाने में बताया गया था कि खेसारी लाल दो लड़कियों के बीच फंस गए हैं. दोनो उन्हें रिझाने में लगी हैं और अपनी तरफ खींच रही हैं और वो इतने परेशान हैं वहां से भाग जाना चाहते हैं. गाना लगातार इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज