लाइव टीवी

Bhojpuri Video Gana: खेसारी लाल यादव का भोजपुरी गाना 'भतीजवा के मौसी जिंदाबाद' YouTube पर मचा रहा धमाल

News18Hindi
Updated: February 19, 2020, 3:40 PM IST
Bhojpuri Video Gana: खेसारी लाल यादव का भोजपुरी गाना 'भतीजवा के मौसी जिंदाबाद' YouTube पर मचा रहा धमाल
खेसारी लाल का गाना खूब पसंद किया जा रहा है.

Bhojpuri Video Gana - भोजपुरी स्‍टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के वीडियो सॉन्‍ग 'भतीजवा के मौसी जिंदाबाद' को अब तक 5 करोड़ से भी अधिक बार देखा जा चुका है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 19, 2020, 3:40 PM IST
  • Share this:
मुंबई. भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गाने और फिल्‍में काफी पसंद किए जाते हैं. खेसारी लाल यादव के फैंस उनके गानों और फिल्‍मों के दीवाने हैं. उनका कोई ना कोई गाना सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है. हाल ही में उनका ऐसा ही एक भोजपुरी गाना (Bhojpuri Gana) रिलीज हुआ था. इसे उनके फैंस इतना पसंद कर रहे हैं कि यह यूट्यूब पर धमाल मचाए हुए है. इस गाने के बोल हैं, 'भतीजवा के मौसी जिंदाबाद' (Bhatija ke mausi jindabad).

खेसारी लाल यादव के वीडियो सॉन्‍ग 'भतीजवा के मौसी जिंदाबाद' को खुद खेसारी ने गाया है. उनके साथ इस गाने को आवाज दी है अंतरा सिंह प्रियंका ने. इस गाने को संगीत श्‍याम सुंदर ने दिया है. इस धमाकेदार गाने को अखिलेश कश्‍यप ने लिखा है.

खेसारी लाल के इस गाने को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. इसी के चलते इस वीडियो सॉन्‍ग को यूट्यूब पर अब तक 5.28 करोड़ से भी अधिक बार देखा जा चुका है. साथ ही इसके व्‍यूव्‍ज लगातार बढ़ रहे हैं. इस गाने में भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव के साथ एक्‍ट्रेस अनीषा पांडेय ने काम किया है. इस मस्‍ती भरे वीडियो सॉन्‍ग में दोनों ने खूब धमाल मचाया है.



इस वीडियो सॉन्‍ग को सुशांत सिंह और कुमार चंदन ने डायरेक्‍ट किया है. इस गाने को 5 फरवरी को यूट्यूब पर अपलोड किया गया है. इसके बाद यह गाना इतना लोकप्रिय हुआ कि इसे 5 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है. बता दें खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा जगत के सुपरस्‍टार हैं. उनकी फिल्‍में और गाने रिलीज होने के साथ ही छा जाते हैं. खेसारी लाल यादव बिग बॉस में भी नजर आ चुके हैं.





खेसारी लाल यादव का एक और गाना आजकल यूट्यूब पर धमाल मचाए हुए है. इस वीडियो में खेसारी और काजल धमाकेदार डांस करते दिखाई दे रहे हैं. इस गाने में हमेशा की तरह इन भोजपुरी सुपरस्टार की कैमिस्ट्री कमाल है. 'सतुआ जवनिया के' (SATUA JAWANIYA KE) नाम से ये गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो काफी पुराना है लेकिन हाल ही में यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है.

यह भी पढ़ें: कैटरीना कैफ के साथ रिलेशनशिप पर विक्‍की कौशल ने तोड़ी चुप्‍पी, कही ये बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 19, 2020, 3:36 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading