लाइव टीवी

123 मिलियन पहुंचा खेसारी लाल का ये भोजपुरी गाना, देवर की शिकायत कर रही भाभी

News18Hindi
Updated: March 28, 2020, 6:05 AM IST
123 मिलियन पहुंचा खेसारी लाल का ये भोजपुरी गाना, देवर की शिकायत कर रही भाभी
खेसारी लाल यादव का भोजपुरी गाना

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का भोजपुरी गाना (Bhojpuri Gana) यू-ट्यूब पर जबरदस्त ट्रेंड कर रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 28, 2020, 6:05 AM IST
  • Share this:
मुंबई. भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्मों, स्टार्स के साथ-साथ इनके गानों (Bhojpuri Songs) की भी एक अलग ही फैन फॉलोइंग है. भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Films) के गाने लंबे समय तक दर्शकों की जुबान पर रहते हैं. जिस तरह भोजपुरी स्टार्स की फैन फॉलोइंग बढ़ रही है उसी तरह आए दिन कोई न कोई गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता दिखाई दे जाता है. वहीं इसी बीच हाल ही में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) केा एक गाना सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. इस गाने को लोग इतना पसंद कर रहे हैं कि इसे 123 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

खेसारी लाल यादव को यूं ही भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की हिट मशीन नहीं कहा जाता. फिल्मों से लेकर गानों तक खेसारी जिसमें भी नजर आ जाते उसका हिट होना तय है. अब इस गाने को ही ले लीजिए. इस गाने को अभी तक 123,584,534 व्यूज मिल चुके हैं यानी खेसारी के इस धमाकेदार भोजपुरी गीत को 123 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. यही नहीं इस गाने के व्यूज लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. ये गाना है तो काफी पुराना लेकिन अभी तक यूट्यूब पर ट्रेंडिंग वीडियोज की लिस्ट में शामिल है.

इस गाने के बोल हैं 'रात दिन रहे छतिये पे रहे हाथ ए राजा, लागे डर ई देवर करे घात ए राजा'. खास बात ये भी है कि इस गाने को खेसारी लाल यादव ने गाया है और इसे लिखा है जाने माने राइटर अजीत हलचल ने. इसके अलावा आशीष वर्मा ने इस गाने में संगीत दिया है. वहीं जिस भोजपुरी गाने में खेसारी लाल यादव की आवाज हो उसे तो हिट होना ही था. इस वीडियो में खेसारी ने एपीयरेंस भी दी है और वो मस्तीभरा डांस करते हुए भी दिख रहे हैं. यहां देखिए इस गाने का वीडियो-







बात करें खेसारी की तो रोमांस लेकर कॉमेडी तक वो भोजपुरी फिल्मों में खुद को रॉकस्टार साबित कर चुके हैं. वो एक्टिंग तो कमाल की कर ही लेते हैं लेकिन गाने में भी उनका कोई जवाब नहीं है. खेसारी की फैन फॉलोइंग इतनी तगड़ी है कि टीवी के सबसे बड़े रिएलिटी शोज में से एक बिग बॉस के सीजन 13 में भी वो नजर आ चुके हैं. इसके साथ भी उन्होंने कपिल शर्मा के शो पर भी शिरकत की थी.

ये भी पढ़ें- पुलिस की पिटाई पर भड़के ऋषि कपूर, ट्विटर पर कही ऐसी बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 28, 2020, 6:04 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading