अपना शहर चुनें

States

कहर है खेसारी लाल यादव का गाना 'Dhokhebaaz Ho Gaya', आपने सुना क्या?

(photo credit: youtube/SRK Music)
(photo credit: youtube/SRK Music)

खेसारी (Khesari 2021 Song) के नए गाने के बोल 'धोखेबाज हो गया ' (Dhokhebaaz Ho Gaya) हैं. पिछले एक साल में शायद ही कोई ऐसा महीना या फिर सप्ताह बीता होगा जब खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav new song) ने फैंस के लिए गाना रिलीज न किया हो.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 16, 2021, 6:24 AM IST
  • Share this:
मुंबई: भोजपुरी गाने हमेशा से ही लोगों को भरपूर इंटरटेन करते रहे हैं अगर आप भी भोजपुरी गानो का शौक रखते हैं तो आपके भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव(Khesari lal Yada) एक बार फिर से नए गाने के साथ आ चुके हैं. खेसारी (Khesari 2021 Song) के नए गाने के बोल 'धोखेबाज हो गया ' (Dhokhebaaz Ho Gaya) हैं. पिछले एक साल में शायद ही कोई ऐसा महीना या फिर सप्ताह बीता होगा जब खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav new song) ने फैंस के लिए गाना रिलीज न किया हो.

हम सब जानते हैं कि खेसारी लाल यादव को भोजुपरी इंडस्ट्री में हिट मशीन के नाम से जाना जाता है और इस बात का सबूर उनके गानों पर आने वाले ताबड़ तोड़ व्यूज से मिलता है. खेसारी लाल यादव का नया गाना धोखेबाज हो गया इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है. इससे पहले 'तू लड़की है ऑक्सीजन नही', 'रेड लिपिस्टिक' , 'देख गारी मत दे' और Subah Love Ho Gaya Sanjhe Sab Ho Gaya गानों ने पिछले कुछ महीनों में जमकर धूम मचाई है.

खेसारी के इस गाने को आवाज खुद खेसारी लाल यादव और उनके साथ प्लेबैक सिंगर प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने दी है. इस गानें में खेसारी लाल और एक्ट्रेस चांदनी सिंह नजर आएंगी. धोखेबाज हो गया के बोल श्याम देहाती और आजाद सिंह ने लिखे हैं.




गाने को एक स्पताह पहले एसआरके म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था और रिलीज के बाद से यह गाना यट्यूब पर ट्रेंडिंग पर बना हुआ है. एक वीक के अंदर ही खेसारी के इस गाने को 90 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं इस बात से ही समझा जा सकता है कि इंडस्ट्री में इस स्टार एक्टर की क्या पहचान है और आखिर क्यों कोई नया एक्टर या फिर एक्ट्रेस इनके साथ एक गाना करने के लिए बेताब रहती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज